मलायम अभिनेत्री पर अटैक के लिए दी गई थी 1.5 करोड़ की सुपारी

मुंबई: दक्षिण भारतीय फिल्म इंस्ट्रीज का चर्चित मलयालम अभिनेत्री का यौन शोषण मामले में यहा खुलासा हुआ है। मलयालम एक्ट्रेस यौन उत्पीड़न केस में स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम ने चार्जशीट दायर की है। इस केस में मलयालम सुपरस्टार दिलीप मुख्य आरोपी है।

पुलिस द्वारा दायर की गई चार्जशीट के मुताबिक, दिलीप ने बदला लेने के लिए यह सब करवाया था और उन्होंने आरोपी पल्सर सुनी को अटैक करने के लिए 1.5 करोड़ रुपये दिए थे। इस चार्जशीट में 8 नए आरोपियों को केस में जोड़ा गया है। दिलीप और पीड़िता ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था।

प्रधुम्न हत्याकांड: बस कंडक्टर अशोक के मामा पर कसा सीबीआई का शिकंजा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पीड़िता ने दिलीप की पत्नी मंजू वारियर को उनके अफेयर की बात कही थी। दिलीप और मलयालम एक्ट्रेस काव्या माधवन का अफेयर था। पीड़िता के पास यह सब साबित करने के लिए कुछ ऑडियों भी थे। इसके बाद दिलीप और मंजू का तलाक हो गया था।

चार्जशीट में लिखा है कि दिलीप ने पल्सर सुनी के साथ अटैक की साजिश रची, जिससे पीड़िता को सबक सिखाया जा सके। यह साजिश होटल के कमरों और फिल्मों के लोकेशन पर रची गई थी। दिलीप ने सुनी को पीड़िता का गैंगरेप वीडियों शूट करने के लिए कहा था। इसके लिए उसे पल्सर को 1.5 करोड़ रुपये ऑफर किए थे।

मलायम अभिनेत्री

एडवांस के तौर पर पल्सर को 1 लाख रुपये मिले थे। चार्जशीट में इस बात का ज्रिक हैं कि प्लानिंग के मुताबिक सुनी ने गोवा में पीड़िता पर हमला करने की योजना बनाई थी, जहां वो एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं,लेकिन उस समय वो लोग सफल नहीं हो पाए थे।

इसके बाद दूसरी कोशिश में 17 फरवरी, 2017 को उन लोगों ने पीड़िता को अगवा कर उसका यौन उत्पीड़न किया। इसके बाद सुनी दिलीप की पत्नी काव्या के बुटीक ‘लक्ष्य’ में गया था। पहले 7 आरोपियों को गैंगरेप के लिए चार्ज किया गया है। दिलीप और दूसरे 4 आरोपियों को गैंगरेप के साथ आपराधिक साजिश के लिए चार्ज किया गया है। चार्जशीट में 358 गवाह और 12 गुप्त बयान हैं। 50 से ज्यादा फिल्म प्रोफेशनल्स गवाहों की लिस्ट में हैं।

loading...

Author: Vineet Verma

Share This Post On
X