भाजपा पर मुस्लिमों का नाम मतदाता सूची में कटवाने की साजिश का आरोप

इलाहाबाद : समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक सभा ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाया है। सभा का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा 2019 के चुनाव को पुन: जीतने के लिए बड़े पैमाने पर वोटर लिस्ट से मुस्लिमों के नामों को कटवाने का आरोप लगाया गया। सभा के कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि इस साजिश पर अंकुश नहीं लगी तो वे आंदोलन करेंगे।

जार्जटाउन स्थित जिला कार्यालय पर जि़लाध्यक्ष मो.इसराइल की अध्यक्षता व उपाध्यक्ष मशहद अली खां के संचालन मे हुई बैठक में वक्ताओं ने कहा कि बड़े पैमाने पर वोटर लिस्ट में गड़बड़ी कराई जा रही है। खासतौर पर मुस्लिम वोटरों के नाम प्राथमिकता के तौर पर कटवाए जा रहे हैं। मो.इसराइल ने कहा केंद्र व प्रदेश में जब से मोदी व योगी की सरकार अस्तित्व में आई है तब से ऐसा कोई दिन नहीं गुजरा कि अखबार बलात्कार, लूट, छिनैती, राहजनी, हत्या की घटना से न पटे हों। महंगाई चरम पर है। सफेद कालर के लुटेरे भारत से लूट कर विदेशों मे शरण ले रहे हैं। उन्हें विदेशों में नागरिता भी आसानी से मिल जा रही है।

बैठक में केंद्र व प्रदेश सरकार की विफलताओं व बढ़ती दुष्कर्म की घटना को लेकर डीएम का घेराव करने का निर्णय लिया गया। कहा कि अब मुस्लिम महिलाओं को साथ लेकर सपा अल्पसंख्यक सभा बड़ा आंदोलन करेगी। उपाध्यक्ष हाजी एखलाक अहमद ने मुस्लिमों को आरएसएस और दूसरे अनुषागिक संगठन से होशियार रह कर कार्य करने की नसीहत पदाधिकारियों को दी। कहा हमारी गंगा जमुनी तहजीब को नष्ट करने का प्रयास जोर शोर से जारी है। मशहद अली खां ने प्रत्येक बूथ पर समाजवादी पार्टी को मजबूत करते हुए एक एक लोगों का नाम वोटर लिस्ट में र्दज करवाने की बात कही। कहा भाजपा बड़े पैमाने पर वोटर लिस्ट से मुस्लिमों के नाम कटवाने की मुहिम मे लगी है। बैठक में मो.अस्करी, सामिन खान, हाफिज ऐनुल हसन, खुर्शीद खां, नियामत उल्लाह सिद्दीकी आदि मौजूद रहे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X