भाजपा तेजस्वी यादव के मामले में नीतीश कुमार के साथ है : मोदी

पटना. भाजपा के वरिष्ठ नेता और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि भाजपा तेजस्वी यादव के मामले में नीतीश कुमार के साथ है. नीतीश कुमार ने भी इसके पहले अनेक मुद्दों पर भाजपा और केंद्र सरकार का समर्थन किया है.

 

 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राजनीति और लठैती का फर्क मिटा चुके लालू प्रसाद को लग रहा है कि अपने 80 विधायकों की लाठी के बल पर वह नीतीश कुमार को झुका देंगे. जदयू को भी लग रहा है कि सरकार गिरने के डर से लालू प्रसाद झुक जायेंगे. सरकार गिरने से दोनों पक्ष डरे हुए हैं इसलिए उनके बीच शह-मात का खेल चल रहा है. मोदी ने कहा कि गठबंधन के दोनों दलों के बीच जारी गतिरोध का खामियाजा पूरा बिहार भुगत रहा है.  शासन-प्रशासन का सारा काम ठप हैं.

 

बिहार के हित में महागठबंधन छोड़, एनडीए के साथ आएं नीतीश कुमार : मांझी

 

तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद ने फंसा दिया. अगर उनको लंबी राजनीति करनी है तो आरोपमुक्त होने तक उन्हें खुद इस्तीफा दे देना चाहिए. अपने पिता लालू प्रसाद के साये से बाहर निकल कर उन्हें ऐलान करना चाहिए कि जब वे नासमझ थे तब अपने पिता के कहने पर अनेक कंपनियों के कागजात पर दस्तख्त कर दिये.

 

भाजपा तेजस्वी

 

 

नीतीश ने दी कुरबानी, अब लालू करें विचार

राजद व जदयू में चल रहे तनातनी के बीच कांग्रेस उसे पाटने के प्रयास में लगी है. पशुपालन व मत्स्य संसाधन मंत्री अवधेश कुमार सिंह ने कहा कि महागठबंधन को बनाने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ी कुरबानी दी है. ऐसे में महागठबंधन को बचाने के लिए अब राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद को कुरबानी देने की जरूरत है.

loading...

Author: Desk

Share This Post On
X