भतीजे को किडनैप कर मारा, फिर 1 महीने तक सूटकेस में रखा शव

दिल्ली के स्वरूप नगर इलाके से अगवा एक सात साल के बच्चे के बारे में दिल दहला देने वाला खुलासा हुआ है. आशीष नामक बच्चे को उसके चाचा अवधेश ने 7 जनवरी को घर के पास खेलते वक्त अगवा कर लिया था. उसने बच्चे को साइकिल दिलाने का लालच दिया और अगवा कर किराए के कमरे में उसकी हत्या कर दी.

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद उसने शव को पॉलीथिन में पैक करके सूटकेस में रख दिया. कमरे में कुछ मरे हुए चूहे भी रख दिए. पड़ोसियों को जब बदबू आती थी तो कहता था कि घर के अंदर चूहा मरा हुआ है. बदबू कम करने के लिए उसने कमरे में बहुत सारे परफ्यूम रखे हुए थे, जो समय-समय पर डेड बॉडी पर छिड़कता रहता था.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अपने परिवार और इलाके के लोगों के बीच अपना रसूख कायम रखने के लिए अवधेश ने बताया था कि वह सीबीआई में काम करता है. सबके बच्चों की नौकरी लगवा सकता है. इतना ही यूपीएससी अटैम्प्ट कर चुका है. अवधेश पहले बच्चे के घर में ही रहता था, लेकिन बच्चे के पिता को लगा की अवधेश को ज्यादा वैल्यू दी जा रही है.

 अवधेश ने बताया कि इलाके लोग बताते थे कि बच्चे के माता-पिता उसे गाली देते हैं. इसलिए उनसे बदला लेने के लिए गुस्से में उसने बच्चे को मार दिया. बच्चे को मारने से पहले उसने 15 लाख रुपये फिरौती मांगने का प्लान बनाया था, लेकिन हत्या कर देने और शव को ठिकाने नहीं लगा पाने की वजह से वह ऐसा नहीं कर सका था.

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X