बेटे के शव के साथ कुआलालंपुर हवाईअड्डे पर फंसी थी मां, मदद को आगे आईं सुषमा

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने एक बार फिर विदेश में फंसे भारतीय की मदद के लिए आगे आई. सुषमा स्वराज ने एक भारतीय महिला के बेटे के शव को भारत लाने में मदद की है. यह महिला अपने बेटे के साथ ऑस्ट्रेलिया से भारत आ रही थी, लेकिन कुआलालंपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर अचानक उसके बेटे की मौत हो गई. महिला के ही एक परिचित के ट्विटर के जरिए सुषमा स्वराज को घटना से अवगत कराते हुए मदद मांगी.

मिस वर्ल्ड टूरिज्म ने सुषमा से मांगी मदद, सोशल मीडिया पर हो गईं ट्रोल

विदेश में फंसे भारतीय की मदद


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ट्विटर पर मांगी सुषमा से मदद

महिला के परिचित ने अपने ट्वीट में लिखा, ”डियर सुषमा स्वराज मेरा दोस्त अपनी मां को लेकर ऑस्ट्रेलिया से भारत आ रहा था, लेकिन कुआलालंपुर अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डे पर मेरे दोस्त की अचानक मौत हो गई. मेरे दोस्त ही मां हवाई अड्डे पर अकेले और किसी की मदद लेने में असमर्थ है, इसलिए पीलीज हमारी मदद कीजिए ताकि दोस्त के शव को भारत लाया जा सके”.

युवक के ट्वीट का जवाब देते हुए सुषमा ने लिखा, ”भारतीय उच्चायोग के अधिकारी मां और उसके बेटे के शव के साथ मलेशिया से चेन्नई आ रहे हैं.'” सुषमा ने युवक की मौत पर शोक भी जताया.

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज विदेश में रहने वाले भारतीयों की मदद के लिए हमेशा तत्पर रहती हैं. पिछले दिनों सुषमा ने नाइजीरियाई अधिकारियों की हिरासत में फंसे चार भारतीयों को छुड़वाया था. इन चार भारतीयों में से दो नागरिकों ने ट्विटर के जरिए सुषमा से अपनी रिहाई के लिए मदद मांगी थी. नाइजीरियाई अधिकारियों से भारतीयों को छुड़वाने के बाद सुषमा ने कहा था कि वहां पर फंसे हुए लोगों को भारतीय उच्चायुक्त के दखल के बाद रिहा करा दिया गया है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Ashutosh Mishra

Share This Post On
X