पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थिति में पार्टी के भीतर से बगावती सुर सुनने को मिल रहे हैं. राजद के गायघाट से विधायक महेश्वर यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सिर्फ तारीफ ही नहीं की बल्कि यहां तक कह दिया कि राजद रसातल में जा रही है.

गायघाट से विधायक महेश्वर यादव ने शुक्रवार को कहा कि पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव जेल में हैं और पार्टी रसातल में जा रही है. उन्होने कहा, पार्टी पर एक परिवार के लोगों का कब्जा है और वरिष्ठ नेताओं की लगातार अनदेखी हो रही है. पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को मान-सम्मान नहीं मिल रहा है, इस बीच पार्टी अपने उद्देश्यों से भटक गई है.

महेश्वर यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को विकास पुरुष बताते हुए कहा कि बिहार में विकास नीतीश कुमार की देन है. उन्होंने कहा, बिहार में जो कुछ भी विकास हुआ है वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की देन है और उन्हीं के कारण बिहार में विकास नजर आ रहा है.

गौरतलब है कि तेजस्वी इन दिनों अपनी ‘संविधान बचाओ न्याय यात्रा’ के तहत राज्य के सभी जिलों का दौरा कर रहे हैं. वह इस दौरान केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं, ऐसे में अपनी ही पार्टी के विधायक को नीतीश को विकास पुरुष बताए जाने के बाद राजद के नेताओं की परेशानी बढ़ गई है.