बिहार में सरस्वती पूजा के नाम पर बार डांसर्स की बहार, हॉस्टल में लगाये ठुमके

सरस्वती पूजा के दिन देशभर में विद्या की देवी सरस्वती की पूजा की जाती है और इस दिन देशभर में छात्र-छात्राएं बड़ी श्रद्धा भाव से पूजा करते हैं कि मां सरस्वती उन्हें विद्या और सद्बुद्धि दे, लेकिन पटना के प्रतिष्ठित बी. एन कॉलेज में इस दिन बिल्कुल अलग नजारा देखने को मिला.

सरस्वती पूजा

मां सरस्वती की पूजा के दिन यहां कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे पूजा के दौरान भक्ति- भाव कम होता साफ दिखता है. बी. एन कॉलेज के हॉस्टल में सरस्वती पूजा के मौके पर बार-बालाओं के डांस का आयोजन करवाया गया. कॉलेज हॉस्टल में सरस्वती पूजा समिति का बैनर लगा हुआ था और उसके ठीक सामने कई बार-बालाएं अश्लील डांस कर रही थी, जिसका जमकर छात्र लुफ्त उठा रहे थे और उनकी तस्वीरें और वीडियो बना रहे थे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इससे कॉलेज प्रशासन पर कई सवाल उठ गए हैं. सवाल यह है कि सरस्वती पूजा के दिन आखिर ऐसा कार्यक्रम आयोजन करने का आदेश किसने और क्यों दिया.पटना एसएसपी ऑफिस से आधा किलोमीटर दूर और गांधी मैदान थाने से चंद मीटर की दूरी पर स्थित पटना के इस कॉलेज के हॉस्टल में छात्रों ने देर रात सरस्वती पूजा के मौके पर बार-बालाओं को नचाया.

केवल आधा किलोमीटर दूरी पर गांधी मैदान पुलिस और एसएसपी ऑफिस होने के बावजूद कॉलेज में देर रात तक यह पूरी मजलिस जमी रही लेकिन प्रशासन चैन की नींद कैसे सोता रहा. इस पूरे मामले पर प्रशासन कुछ भी बोलने से बच रही है.

ये भी देखें

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X