बिग बॉस 12: घर में हुई दो वाइल्ड कार्ड एंट्री, आते ही की जा रही है इस शख्स को भगाने की प्लानिंग

बिग बॉस में वीकेंड का वार खत्म हो गया है और आप सभी ने बीती रात देखा होगा की आने वाले आज के एपिसोड में घर में दो नए सदस्य एंट्री करने जा रहे हैं. जी हाँ, अब मेकर्स ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो कौन से सदस्य हैं जो सोमवार को घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले हैं. हाल ही में यह खुलासा हो चुका है कि बिग बॉस के घर के नए मेहमान बनकर जाने वाले हैं टीवी स्टार रोहित सुचांती और बिग बॉस मराठी की पहली विनर मेघा धाडे. जी हाँ यह दोनों ही बहुत वाइल्ड है और इसी वजह से दोनों का नाम है वाइल्ड कार्ड एंट्रीज.

आपको बता दें कि इन दोनों की एंट्री बीते दिन के एपिसोड के आखिरी में दिखा दी गई थी और यह दोनों घर में एंट्री के साथ ही श्रीसंथ के खिलाफ लामबंदी शुरू कर चुके हैं और घरवालों को क्रिकेटर के खिलाफ भड़काने के काम में लग चुके हैं. आप सभी ने बीते कल देखा होगा मेघा धाडे भी शो में सभी के खिलाफ होती नजर आईं. आपको पहले तो यह बता दें कि मेघा धाडे बिग बॉस मराठी की विनर होने के साथ ही टीवी सीरियल में भी काम कर चुकी है उन्हें आप सभी ने एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में देखा होगा.

अब बात करें रोहित सुचांती की तो उन्हें आप सभी ने टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में देखा होगा. वैसे अब दिनों को यह देखना है कि अब इन दोनों की एंट्री के बाद घर में क्या नया तूफान आने वाला है वहीं शो से कल एलिमिनेशन भी हुआ है और घर से सौरभ एलिमिनेट हो चुके हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Desk

Share This Post On
X