बिग बॉस हारने के बाद इस अवॉर्ड ने हिना के चेहरे पर लाई मुस्कान 

बिग बॉस 11 की रनर अप हिना खान एक बार फर खबरों में बनी हुई हैं. अभी हाल में हिना खान को  सबसे स्टाइलिस्ट पर्सनैलिटी 2018 का अवॉर्ड मिला है.

हिना खान

हिना इस अवॉर्ड को लेने जिस ड्रेस में गयी थीं उस ड्रेस को देख कर कही से भी नहीं लग रहा था. उन्हें स्टाइलिस्ट पर्सनैलिटी का अवॉर्ड मिलना चाहिए. हमेशा स्टाइलिस्ट दिखने वाली ये एक्ट्रेस अवार्ड फंक्शन में जरा भी स्टाइलिश नहीं लग रही थी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हिना खान ने ली सबसे ज्यादा फीस, लेकिन शिल्पा ने जीती बिग बॉस 11 की ट्रोफी

हिना खान

अवॉर्ड के दौरान उन्होंने  व्हाइट स्लिटेड पलाज़ो के साथ गोल्डन रफल टॉप पहना हुआ था जो बेहद ही अजीबोगरीब फील दे रहा था. उनका हेयर स्टाइल काफी अच्छा था लेकिन उनके टॉप की वजह से उनका लुक बिगड़ गया और वे भद्दी दिख रहीं थी.

हिना खान ने विकास और शिल्पा के साथ शूटिंग करने से किया मना

बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशन पब्लिक होने से खुश हैं हिना खान

इस अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है और लिखा हैLive. Love. Sparkle. #htindiasmoststylishaward2018 उन्हें सभी लोग बेहद पसंद करते हैं. वह  जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ रियलिटी डांस शो नच बलिए 9 में नजर आने वाली हैं.

हिना खान

अभी हाल में अर्शी खान ने अपने घर पर एक छोटी से पार्टी रखी थी. जिसमे उन्होंने बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट को बुलाया था. अर्शी के इस पार्टी में उनकी फ्रेंड सम्भावना सेठ और विकास गुप्ता, बंदगी, आकाश, ज्योति कुमारी सभी लोगों ने पहुंचकर खूब मस्ती की.

हिना खान ने विकास और शिल्पा के साथ शूटिंग करने से किया मना

लेकिन अर्शी की इस पार्टी में बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे और हिना खान नहीं सरीक हुए. जब इस बारे में अर्शी से पूछा गया तो उन्होंने बताया कि जब से हिना  बिग बॉस से आई तब से शर्म के नाते किसी भी पार्टी में नहीं जाती हैं.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X