बिग बॉस के बाद बाला जी वेब सिरीज़ में दिखाई देंगे ये दो दोस्त

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले बिग बॉस सीजन 11 का फिनाले हो चुका है। शो की विनर ट्रॉफी ‘भाबी जी घर पर हैं’ की पूर्व अंगूरी भाभी यानी की शिल्पा शिंदे अपने नाम कर चुकी हैं। शो के कंस्टेंस्ट प्रियांक शर्मा को लेकर एक खबर आ रही है।  जल्द ही प्रियांक एक वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। वेब सीरीज के लिए बाला जी प्रोडक्शन हाउस ने प्रियांक को अप्रोज किया था। जिसके लिए प्रियांक ने हां कर दी है। प्रियांक के साथ शो के टॉप 4 फाइनलिस्ट में से एक विकास गुप्ता भी नजर आएंगे। इस बात की पुष्टि खुद विकास गुप्ता ने की। विकास का कहना है,”दोनों ही यंग एक्टर का साथ काम करना बेहद खास होगा। मैं और प्रियांक एक-दूसरे को पहले से जानते हैं ऐसे में दो दोस्तों का एक साथ स्क्रीन शेयर करना मजेदार होगा।”

प्रियांक शर्मा

 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार, प्रियांक शर्मा को एकता कपूर की वेब सीरीज के लिए साइन कर लिया गया है। विकास गुप्ता ने मीडिया से बातचीत में कहा, ”हां, जल्द ही प्रियांक शर्मा एक वेब सीरीज करते नजर आने वाले हैं। प्रियांक के साथ मुझे भी साइन किया गया है। विकास  का कहना है कि, हम दोनों दोस्तों  को ही सीरीज में देखना खासा दिलचस्प होगा।”

बता दें कि बिग बॉस 11 काफी विवादों में रहा। कंटेस्टेंट के बीच होने वाली लड़ाई-झगड़े को दर्शकों ने खूब पसंद किया। प्रियांक और विकास भी शो में लड़ते नजर आए थे। हालांकि बाद में दोनों की दोस्ती हो गई थी। प्रियांक और विकास की दोस्ती में शो में कई उतार-चढ़ाव भी देखने को मिले थे। इतना ही नहीं शो में प्रियांक ने शो की कंटेस्टेंट अर्शी खान और शिल्पा खान के लिए टिप्पणी भी की थी जिसके बाद वह सोशल मीडिया में ट्रोल हो गए थे।

बिग बॉस 11 के विनर को देर से विश करने पर गौहर हो गयीं ट्रोल

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X