बिग बॉस के बाद अब इस शो में दर्शकों को एंटरटेन करेंगे हितेन-अर्शी

‘बिग बॉस 11’ में अर्शी खान और हितेन तेजवानी की शरारत को सभी ने पसंद किया था. फिनाले में भी दोनों ने साथ में परफॉर्म किया था. खबरों की मानें तो अब दोनों साथ में एक शो में दिखने वाले हैं.अर्शी खान और हितेन तेजवानी

हालांकि यह कोई सास-बहू का शो नहीं होगा. ये है एकता कपूर का बॉक्स क्रिकेट लीग का नया सीजन. हाल ही में टीवी के कई पर्सनैलिटिज ‘कोलकाता बाबूमोशाय’ टीम की लॉन्च पर नजर आए थे, जहां हितेन, अर्शी और सब्यसाची सतपथी भी थे.

दोनों इस शो में नजर आ सकते हैं और हो सकता है कि वो एक ही टीम से खेलें. जब हितेन से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा- मैं नहीं खेलूंगा अगर अर्शी टीम का हिस्सा होंगी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अर्शी इस शो में हिस्सा लेने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा कि मुझे क्रिकेट से प्यार है और बीसीएल में मैं ज्यादा से ज्यादा शतक बनाने की प्लानिंग कर रही हूं.

‘कोलकाता बाबूमोशाय’ की मालकिन निवेदिता बासु ने कहा कि इस साल वो टीम में अच्छे प्लेयर्स को रखेंगी.

शो की खास बातें

यह शो फरवरी में शुरू होगा. एक एपिसोड 2 घंटे का होगा. यह पहला शो हैं, जिसमें टीवी सिलेब्स और रिएलिटी शो सिलेब्स साथ में खेलते हैं. टीम में लड़का और लड़की दोनों ही होते हैं.

शो के पिछले सीजन को अच्छी टीआरपी नहीं मिल पाई थी. हालांकि एकता कपूर इससे निराश नहीं हुईं. इस बार वो यूथ और डिजिटल प्लेटफॉर्म को टारगेट कर रही हैं.

शो के पिछले सीजन कलर्स टीवी पर आता था, लेकिन इस बार यह MTV, VOOT और Alt Balaji पर आएगा.

बिग बॉस के बाद हितेन नज़र आएंगे शाहिद कपूर की पत्नी के साथ

BCL के इस सीजन में 10 टीमें होगीं- मुंबई टाइगर्स, चैन्नई स्वैगर्स, पुणे अनमोल रतन, चंडीगढ़ कब्स, कोलकाता बाबूमोशाय, जयपुर राज जोशीले, दिल्ली ड्रेगन्स, द अहमदाबाद एक्सप्रेस, लखनऊ नवाब्स.

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X