बबेरू कोतवाली क्षेत्र की तिंदवारी रोड के टोलागांव के पास रविवार सुबह इनोवा और अॉल्टो कार में आमने सामने टक्कर हो गई। हादसे में अॉल्टो कार सवार प्रयागराज हाईकोर्ट के अधिवक्ता की मौत हो गई है, जबकि सहायक रजिस्ट्रार गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इनोवा के चालक को भी मामूली चोटें आईं हैं। सहायक रजिस्ट्रार को कानपुर रेफर किया गया है।

मूलरूप से हमीरपुर जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र के इंगोहटा गांव निवासी जगदीश प्रसाद प्रयागराज हाईकोर्ट में सहायक रजिस्ट्रार हैं। वह पड़ोसे में रहने वाले अधिवक्ता कालिंदीपुर राजरूपपुर निवासी 45 वर्षीय अजय कुमार की अॉल्टो कार से गांव जा रहे थे। टोलागांव के पास सुबह सामने से आ रही इनोवा कार से उनकी कार की सीधी टक्कर हो गई। ग्रामीणों ने घायलों को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

पुलिस घायलों को बबेरू सीएचसी ले गई, जहां से अधिवक्ता अजय और जगदीश प्रसाद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। इनोवा कार सवार कानपुर के यशोदा नगर निवासी बबलू का प्राथमिक उपचार किया गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले अजय कुमार ने दम तोड़ दिया। डॉ. अभिषेक प्राणायामी ने उन्हें मृत घोषित कर दिया और जगदीश प्रसाद को गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया है।

छुट्टी पर दोस्त के साथ जा रहे थे गांव

घायल जगदीश के मौसेरे भाई शहर कोतवाली क्षेत्र के मथनाखेड़ा निवासी राजू हादसे की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि छुट्टी होने के चलते जगदीश गांव आ रहे थे क्योंकि माताजी की तबीयत कुछ खराब थी। उनके दोस्त अजय अपनी कार खुद चला रहे थे। बबेरू कोतवाल जयश्याम शुक्ल ने बताया कि दोनों क्षतिग्रस्त वाहन कब्जे में लिए गए हैं। इनोवा चालक बबलू किसी काम से मर्का जा रहा था।