फेवरेट टेडी बियर की फोटो इन्स्टाग्राम पर पोस्ट करने से ट्रोल हो गयीं हिना

बिग बॉस के घर में हिना खान काफी चर्चा में रहीं। अब शो से बाहर आने के बाद भी हिना खान सोशल मीडिया के जरिए खबरों में हैं। घर के अंदर हिना खान ने अपने फेवरेट टेडी बियर को अपने दोस्त लव त्यागी के लिए ब्लू पेंट में डाल दिया था। यह टेडी बियर (पू) हिना को उनके बॉयफ्रेंड ने दिया था। इस दौरान हिना खान पू के लिए नेशनल टीवी पर बहुत रोई थीं। इसके लिए अगले दिन वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हुई थीं। वहीं अब हिना की जिंदगी में फिर से उनका फेवरेट टेडी – विनी द पू आ गया है।

हिना खान

जी हां, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ एक्ट्रेस हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल ने हिना को ‘विनी द पू’ गिफ्ट किया है। वहीं रो द्वारा गिफ्ट किए गए पू की तस्वीर हिना ने सोशल मीडिया पर शेयर की। ‘पू’ की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए हिना ने लिखा, ‘छोटा सा पीले-नीले रंग का पू मेरा बेस्ट पू… देखिए कौन वापस आ गया है। शुक्रिया रॉकी आई लव यू रो…।’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A lil yellow,a lil blue but u are my best POOH..Look who’s back!!! Thank you @rockyj1 I LOVE U RO❤️

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

वहीं इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर करने के बाद हिना एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। हिना खान को ट्रोल करते हुए लोगों ने कई तरह की बातें करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा,’मूर्ख को सिर्फ बेजान टेडी ही सपोर्ट कर सकते हैं। अगर इसमें भी जान होती तो वह भी तुम्हारी गंदी बात सुन तुमको छोड़ जाएगा।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘चालू औरत’, बता दें बिग बॉस के घर में हिना खान का सफर काफी काबिल ए तारीफ था। हिना ने घर में हर टास्क में अच्छा परफॉर्म किया। वहीं घर में उन्हें ड्रामा क्वीक भी कहा गया।

बिग बॉस सीजन 11 की कंटेस्टेंट का हुआ मेकओवर, देखें फ़ोटोज़

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On
X