फिल्मों के अलावा अब करीना कपूर खान करने जा रही है ये काम

मुंबई। बॉलीवुड अदाकारा करीना कपूर खान ने ‘वीरे दी वेडिंग’ से बॉलीवुड में वापसी की है। अपनी कमबैक फिल्म से खासी सुर्खियां बटौर चुकी करीना कपूर अब जल्द ही रेडियो शो को होस्ट करती नजर आएंगी। जी हां करीना अब अपना रेडियो शो होस्ट करने जा रही है। करीना का यह रेडियो शो इस साल दिसंबर से ऑन एयर हो जाएगा। उन्होंने फोटोशूट के साथ अपने नए वेंचर को शुरू कर दिया है और इस आइडिया को लेकर करण जौहर से भी चर्चा की है।

कहा जा रहा है कि इस शो में करीना इसमें लोगों की परेशानियां सुनेंगी। ‘कॉलिंग करण की तरह इस शो में भी श्रोताओं को करीना से बात करने का मौका मिलेगा और यह शो इश्क 104.8 एफएम पर प्रसारित होगा। जल्द ही इस शो की रिकॉर्डिंग शुरू हो जाएगी।’ करीना ने कहा, मेरे लिए इस नए प्लेटफॉर्म पर शुरुआत करने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा। मैं अपना पहला रेडियो शो करने जा रही हूं और मैं लोगों से बात करने के लिए काफी उत्साहित हूं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर फिल्म वीरे दी वेडिंग से एक बार फिर निर्माताओं निर्देशकों की पसंद बनी हुई हैं। वे करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगी। जिसकी घोषणा कुछ दिनों पहले ही करण जौहर ने सोशल मीडिया के जरिए की हैं। बता दें कि करण की ये फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म है। जिसमें करीना के अलावा जाह्ववी कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अनिल कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर जैसे कलाकार नजर आएंगे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Desk

Share This Post On
X