प्रेमी के साथ अवैध संबंधों के चलते मां ने अपने बच्चों को मौत की नींद सुलाया

राजस्थान। राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी के यूआईटी थाना पुलिस ने दो मासूमों की हत्या का पर्दाफाश करते हुए आरोपी का पता लगा लिया है।  अवैध संबंधों के चलते मां ने ये घिनौना काम किया। दो मासूमों की हत्या किसी और न नहीं बल्कि इन बच्चों की मां ने ही की थी।

उस महिला पर अवैध संबंधों का असर इस कदर चढ़ा कि उसने अपने कलेजे के टुकड़ों को ही मार दिया। पुलिस की जांच में सामने आया है कि दोनों बच्चों की हत्या उनकी मां मुनफिदा ने की थी।

महिला गांव में रहने वाले एक युवक से प्रेम करती थी, जिससे वो शादी करना चाहती थी लेकिन उसे लगा कि उसके बच्चे रास्ते के रोड़ा है। कलयुगी मां ने दोनों बच्चों की हत्या करना स्वीकार किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अवैध संबंधों

पुलिस ने हत्या की आरोपी मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। आरोपी प्रेमी से भी पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।

गौरतलब है कि मंगलवार रात को पुलिस को दो बच्चों के शव मिल थे। तभी से पुलिस परिजनों पर हत्या की आशंका जाहिर कर रही थी। धीरे-धीरे पुलिस ने पड़ताल शुरू की तो पुलिस को पता चला कि मासूम बच्चों की मां का एक युवक से अवैध संबंध है।

तभी से दोनों शादी के लिए विचार करने लगे लेकिन दोनों बच्चे शादी में रोड़ा बन रहे थे। आरोपी मां के गांव में दुकान करने वाले युवक से प्रेम प्रसंi की पुष्टि हुई तो पुलिस का शक यकीन में बदल गया। बाद में पुलिस ने मां व प्रेमी को हिरासत में ले लिया।

loading...

Author: Gupta

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...