प्रीति ने राहुल को किया मालामाल, फिर भी सोशल मीडिया पर उड़ा मजाक, जानिए क्यों

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘किग्स इलेवन पंजाब’ की मालकिन प्रीति जिंटा ट्रोल हो गई हैं. जिसकी वजह आईपीएल सीजन 11 में लगाई गई उनकी बोली है. प्रीति जिंटा ने युवा खिलाड़ी केएल राहुल को सबसे ज्यादा बोली लगाकर खरीद लिया है जिसे लेकर उनका सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा हैं.

‘इंडियन प्रीमियर लीग’ में खिलाड़ियों की नीलामी का सिलसिला जारी है जिसमें सबसे ज्यादा चौंकाने वाला फैसला प्रीति का आ रहा है. प्रीति ने युवा खिलाड़ी केएल राहुल को 11 करोड़ रुपये खर्च कर खरीदा तो वहीं महान बल्लेबाज युवराज सिंह केवल 2 करोड़ रुपये में बिके.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रीति जिंटा

केएल राहुल पर इतनी बड़ी रकम खर्च करने के बाद सोशल मीडिया पर प्रीति का मजाक उड़ाया जाने लगा. एक यूजर ने लिखा – ‘प्रीति ने बिना मतलब के केएल राहुल और मनीष पांडे का भाव बढ़ा दिया.’ आदी शर्मा ने लिखा – ‘केएल राहुल अब 11 करोड़ के टैग के साथ सुबह उठेंगे और डिनर प्रीति जिंटा के साथ करेंगे.’ इसके साथ ही अक्षय जैन नाम के यूजर ने लिखा – ‘केएल राहुल 11 करोड़..प्रीति जिंटा क्या नशा करके आई है.

आज आईपीएल के पहले चरण की नीलामी थी जिसमें प्रीति ने बढ़ा चढ़ाकर बोली लगाकर खिलाड़ियों को अपने खेमे में करने की कोशिश की. दिलचस्प बात है कि केएल राहुल प्रीति की टीम में शामिल हुए अब तक के सबसे महंगे खिलाड़ी हैं. हालांकि वह काफी युवा है लेकिन जब की टीम को उनकी जरूरत पड़ी है तो उन्होंने दमदार खेल से लोगों को इंप्रेस करते आए हैं.

ये भी देखें:

 

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X