प्यार के चक्कर में फंसे टीवी के हनुमान ने गर्लफ्रेंड से किया निकाह 

टीवी का फेमस शो ‘सिया के राम’ में हनुमान का किरदार निभाने वाले एक्टर दानिश अख्तर सैफी ने आखिरकार शादी कर ली. एक्टर और रेसलर दानिश अख्तर सैफी ने 26 जनवरी 2018 को गर्लफ्रेंड नादिया शेख से शादी की है. उन्होंने खुद अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं और लोगों को अपने निकाह की जानकारी दी है.

दानिश अख्तर सैफी

दानिश ने शादी के बाद दिए एक इंटरव्यू में बताया कि वह लोग एक-दूसरे को पिछले 2 साल से डेट कर रहे थे. दोनों के परिवार को राजी होने के बाद शादी कर दी गई. दानिश ने बताया कि गर्लफ्रेंड नादिया से उनकी मुलाकात एक जिम में हुई थी. यहीं दोनों में दोस्ती हुई और डेटिंग शुरू हो गई.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दानिश अख्तर सैफी

26 जनवरी को शादी करने की बात पर दानिश ने खुलासा किया कि नादिया की बहन की शादी भी 26 जनवरी को हुई. इसलिए दोनों बहनों ने साथ में शादी करने का प्लान बनाया और एक साथ ही कार्यक्रम संपन्न हुआ.

दीपिका को एक्स बॉयफ्रेंड के मम्मी पापा से मिले फूल, शेयर की फोटो

दानिश ने अपने हनुमान के रोल के बारे में बताया कि टीवी शो ‘सिया के राम’ के डायरेक्टर राम निखिल सिन्हा ने उन्हें रेसलिंग करते हुए देखा था. बाद में उन्होंने दानिश से कॉन्टेक्ट किया और इस प्रोजेक्ट के बारे में बताया. इसके बारे में जानने के बाद उसने तुरत हां कह दी थी. आपको बता दें कि दानिश जल्द ही अपकमिंग फिल्म ‘कुरुक्षेत्र’ में भीम का किरदार निभाते नजर आएंगे.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X