पूर्व FBI चीफ ने कहा डोनाल्ड ट्रंप नहीं हैं अमेरिका के राष्ट्रपति बनने के लायक

सीरिया में मिसाइल अटैक के बाद अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने वहां से यूएस आर्मी को वापस बुलाने का फैसला लिया है. इस बीच फेडरल ब्यूरो ऑफ इंवेस्टिगेशन (FBI) के डायरेक्टर पद से बर्खास्त किए गए जेम्स कोमी ने ट्रंप को ‘राष्ट्रपति’ पद के लिए अयोग्य करार दिया है. जेम्स कोमी का कहना है, “डोनाल्ड ट्रंप बहुत खतरनाक हैं. वह अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए नैतिक रूप से फिट नहीं हैं. उन्होंने अपने फैसलों से अमेरिका की इमेज को बहुत नुकसान पहुंचाया है.”

दिए गए इंटरव्यू में कही. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं लगता कि ट्रंप स्वास्थ्य कारणों से राष्ट्रपति पद के लिए अयोग्य हैं, बल्कि मुझे लगता है कि वह नैतिक रूप से इस पद के लिए अयोग्य हैं.” उन्होंने कहा, “हमारे राष्ट्रपति को उन मूल्यों के प्रति सम्मान दिखाना चाहिए, जो हमारे इस देश के मूल में हैं. इनमें सबसे महत्वपूर्ण सच है. राष्ट्रपति ऐसा करने में सक्षम नहीं हैं.”अपनी किताब में कोमी ने लिखा है कि ट्रंप एक झूठे, निहायती बेइमान इंसान हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कोमी को उनके पद से हटा था.

दरअसल, पिछले साल नवंबर में राष्ट्रपति चुनाव से पहले डेमोक्रेट उम्मीदवार हिलेरी क्लिंटन के विदेश मंत्री रहते हुए निजी सर्वर से ईमेल भेजने के मामले में नए ईमेल्स मिलने की जानकारी देकर जेम्स कोमी ने दोबारा जांच शुरू की थी. इससे पहले राष्ट्रपति चुनाव में अपनी हार के लिए हिलेरी क्लिंटन जेम्स कोमी को जिम्मेदार ठहरा चुकी हैं.

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X