पुलिस को बंधक बना पहन ली खाकी वर्दी, डायल 100 वाहन से युवती का अपहरण

मध्य प्रदेश के पन्ना से पुलिस के लिए शर्मनाक वारदात सामने आई है. कुछ हथियारबंद बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में पुलिस टीम को बंधक बनाकर उन्हीं की गाड़ी से एक 18 वर्षीय लड़की की अपहरण की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है. बदमाशों ने पुलिसकर्मियों को बंधक बनाकर उनकी वर्दी उतरवा ली और पुलिस की वर्दी तथा पुलिस की गाड़ी का इस्तेमाल कर अपहरण की वारदात को अंजाम दिया.

पन्ना जिले के अमानगंज थाना क्षेत्र की है, जहां 5 हथियारबंद बदमाशों ने पहले पुलिस टीम को बंधक बनाया फिर डायल 100 वाहन से बमुरहा गांव की रहने वाली युवती को किडनैप कर लिया. इस दौरान करीब पौना घंटा तक डायल 100 वाहन बदमाशों के कब्जे में रही, लेकिन पुलिस हाथ बांधे पड़ी रही. घटना के 36 घंटे बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं और बदमाश फरार.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बंधक बनाए गए पुलिसकर्मियों और पीड़िता के परिवार वालों द्वारा बताए गए हुलिए के आधार पर बदमाशों के स्केच तैयार किए गए हैं और तलाश की जा रही है. पुलिस ने पूरी वारदात के पीछे हिस्ट्रीशीटर देवराज सिंह का हाथ होने का शक जाहिर किया है.

घटना शनिवार की रात 11.30 बजे की है. अमानगंज थाने पर डायल 100 को फोन आया कि ग्राम टाईं में एक शराबी ने उपद्रव मचा रखा है. लेकिन जब डायल 100 टीम वहां पहुंची तो हथियारबंद बदमाशों ने कट्टे की नोक पर पूरी टीम को बंधक बना लिया. उनकी वर्दियां उतरवाकर बदमाशों ने खुद पहन लीं और पुलिसवालों को वहीं खड़ी एक जीप में बंद कर दिया.

पुलिस का वाहन लेकर बदमाश खाकी वर्दी में बमुरहा गांव पहुंचे और खाकी का रौब दिखाकर पीड़िता और पीड़िता के पिता और चाचा को थाने बुलाए जाने का बहाना बना किडनैप कर लिया. हालांकि बदमाशों ने रास्ते में पीड़िता के पिता और चाचा को डरा धमका कर उतार दिया.

इसके बाद वे टाईं पहुंचे और डायल 100 वाहन वहीं खड़ी कर अपनी जीप से लड़की को लेकर चंपत हो गए. जाते-जाते बदमाशों ने पुलिसकर्मियों की वर्दी वहीं फेंक गए. मामले की जानकारी मिलने के बाद पन्ना के एसपी और डीआईजी (छतरपुर रेंज) मौके पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश कर जाचं शुरू कर दी.

बजट सत्र अभिभाषण: राष्ट्रपति कोविंद ने कहा- तीन तलाक बिल मुस्लिम महिलाओं के हित में

पन्ना के एसपी रियाज इकबाल ने बताया कि पन्ना की सीमाएं सील कर दी गई हैं और आरोपियों की तलाश की जा रही है. हालांकि आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On
X