पीरियड्स का बहाना बनाकर बलात्कारी बाबा की माफी से बचती थीं साध्वियां

बलात्कारी राम रहीम किस हद तक गिरा हुआ इंसान था इसका अंदाजा एक नए खुलासे से लगाया जा सकता है. डेरे में साध्वी रही एक महिला ने एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए बताया कि राम रहीम रोजाना अपने डेरे स्थित गुफा में रात 11 बजे किसी न किसी के साथ रेप करता था. इस महिला ने बताया कि उसे भी राम रहीम ने बुलाया था. उसने बताया कि जब उसे बुलाया गया तो उससे कहा गया कि बाबा आपको माफी देना चाहते हैं. मैं पहले तो नहीं समझ पाई लेकिन जब अंदर गयी तो मेरे होश उड़ गए.

वीरेंद्र सहवाग ने इस गेंदबाज से कहा ‘बल्लेबाज चाहते थे आपका हाथ हमेशा टूटा रहता’

उसने बताया कि मैंने झूठ बोलकर अपनी इज्जत बचायी. मैंने बहाना किया कि मेरे पीरियड्स आ रहे हैं बाबा, इसलिए मुझे माफ़ कर दीजिये. इसके बाद उसने किसी और महिला को बुलाया.



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!




इस महिला ने बताया कि डेरे के अंदर महिलाएं चली तो जाती थी लेकिन जब बाहर आती थीं तो डर और मजबूरी के कारण किसी को कुछ नहीं बोल पाती थीं. महिला ने बताया कि आये दिन किसी न किसी लड़की या महिला को डेरे के अंदर राम रहीम का बुलावा आ ही जाता था.

उसने बताया कि जिस महिला ने राम रहीम का साथ दिया उसे तो खूब ऐशो-आराम मिला लेकिन जिसने नहीं दिया उसको धमकाया जाता था. उसने बताया कि जो महिलाएं डेरे के अंदर से आती थी उनसे बाबा कहता था कि अगर तुमने किसी को कुछ बताया तो तुम्हारे परिवार वालों को मार दिया जायेगा.

राम रहीम

महिला ने बताया कि अक्सर महिलाएं बाबा से बचने के लिए झूठ बोलती थीं कि उनके पीरियड्स आ गए हैं. लेकिन ये बहाना भी कितनी बार दिया जा सकता था,इसलिए महिलाएं इस दरिंदे का शिकार बन ही जाती थीं.

अनाथ बच्चियों से भी करता था रेप

बाबा राम रहीम दो साध्वियों से रेप की 20 साल की सजा भले काट रहा हो, लेकिन इस दुष्कर्मी बाबा के पापों की श्रंखला इतनी बड़ी है कि शब्द बौने लगते हैं. दरअसल गुरमीत राम रहीम के बारे में अनाथ बच्चियों को लेकर डेरे में उसके करीबी रहे गुरदास सिंह तूर ने चौंकाने वाला खुलासे किया है.

गुस्दास सिंह का कहना है कि बाबा राम रहीम अनाथ बच्चियों को भी नहीं छोड़ता था. अपनी हवस का शिकार उसने डेरे में बने अनाथालय की बच्चियों तक को बनाया है. यहाँ तक कि बच्ची बालिग़ है या नाबालिग ये भी उसने नहीं देखा.

इंसान नहीं, पांच हजार कैमरे और हार्ड डिस्क से खुलेगा बाबा राम रहीम के महल का राज

उनका आरोप है कि पहले वह इन बच्चियों से रेप करता था इसके बाद उनके गर्भवती होने पर डेरे के अस्पताल में ही उनका गर्भपात करवाया जाता था. सर्च ऑपरेशन के दौरान गर्भपात में इस्तेमाल होने वाला प्रतिबंधित सामान सर्च टीम को मिला था.

 

loading...

Author: Saurabh Srivastava

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X