पिथौरागढ़ में खाई में गिरी कार, चार लोगों की मौत, दो की हालत गंभीर

देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से मुनस्यारी जाते समय एक कार कालामुनि इलाके में गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है। दो की हालत गंभीर है। दोनों घायलों को जिला मुख्यालय के अस्पताल में भर्ती किया गया है। पुलिस एवं प्रशासन की टीम ने स्थानीय लोगों के सहयोग से गहरी खाई से शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएम ने घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दे दिए हैं।

राहुल का ट्वीट झूठा साबित, यूपी में शिक्षा बजट में 25 फीसदी से अधिक बढ़ोतरी

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को पिथौरागढ़ से मुनस्यारी जाते समय कार संख्या यूके 05 डीए 2252 कालामुनि एवं बेटुलीधार के बीच गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे की जानकारी रविवार सुबह पौने चार बजे लगी। हादसे में कार सवार प्रेम राम (55) पुत्र शेर राम, मंजू देवी (40) पत्नी एसराम, देवकी देवी (55) पत्नी कालू राम व लक्ष्मण सिंह (60) की मौके पर मौत हो गई।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


चालक गणोश राम (27) पुत्र कालू राम एवं जनक राम (17) पुत्र त्रिलोक राम घायल हो गए। दोनों घायलों को पिथौरागढ़ अस्पताल में भर्ती किया गया है। दोनों घायलों को आपदा प्रबंधन टीम एवं स्थानीय लोगों की मदद से खाई से निकालकर मुनस्यारी सीएचसी में उपचार किया गया। इसके बाद दोनों को पिथौरागढ़ रेफर कर दिया गया है।

पिथौरागढ़

इस बीच आपदा प्रबंधन टीम, पुलिस एवं स्थानीय लोगों की मदद से चारों शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। डीएम ने दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिए हैं। कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुकेश पंत एवं भाजपा के स्थानीय नेता जगत सिंह मतरेलिया ने गहरा दुख व्यक्त किया है। सूत्रों के अनुसार कार में सवार सभी लोग नई बस्ती के निवासी हैं।

loading...

Author: Vineet Verma

Share This Post On
X