पिता ने झूठ बोलने पर मासूम बच्चे को निर्ममता से पीटा, बचाने की बजाय मां ने बनाया वीडियो

बेंगलुरु: ‘कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो…कहा कि नहीं..’ इस सवाल के साथ ही पिता मोबाइल चार्जर के तार से अपने 10 साल के मासूम बेटे की पिटाई करना शुरू कर देता है. बेटा रोता-गिड़गिड़ाता हुआ कहता है ‘कहा था, कई बार कहा था, मुझे माफ कर दो.’ लेकिन करीब 34-35 साल की उम्र वाले पिता महेंद्र का गुस्सा शांत नहीं होता…वह अपने बेटे को कई बार उठाकर पटकता है और फिर थप्पड़ों की बारिश शुरू कर देता है.

मासूम बेटे की पिटाई

पीछे से एक महिला की आवाज़ आती है कि ‘कोई भी बच्चा इस तरह झूठ नही बोलता.’ अब पिता अपने बेटे को चौकी से उठाकर जमीन पर पटक देता है. महिला की आवाज़ फिर आती है ‘ये क्या कर रहे हो, रुको.’ लेकिन पिता मानने को तैयार नहीं. वह उसको लातें मारते हुए कहता है कि ‘कितनी बार कहा कि झूठ मत बोलो…’ और बेटा चिल्लाता है ‘अब कभी नही बोलूंगा.’ दो मिनट नौ सेकंड का वीडियो यहीं पर खत्म जाता है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


देखें वीडियो:

दरअसल बेंगलुरु के पश्चिमी इलाके केंगेरी में दिसंबर के तीसरे हफ्ते में हुई यह घटना तब सामने आई जब इस बच्चे की मां पुष्पा का मोबाइल खराब हो गया. वह उसे ठीक करवाने के लिए पास के मोबाइल शॉप पर गई जहां इसको ठीक करने वाले की नजर इस वीडियो पर पड़ी. उसने इस घटना की जानकारी एक एनजीओ को दी जिसने फौरन पुलिस को सारी दास्तान बताई.

मासूम बेटे की पिटाई

बेंगलुरु पश्चिमी जिले के डीसीपी एमएन अनुचेथ ने बताया कि ‘हमने आज महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया है. उसके खिलाफ जुवेनाइल जस्टिस एक्ट की धारा 82 के साथ-साथ आईपीसी की धारा 323 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.’

दरअसल इस लड़के के माता पिता उसके झूठ बोलने और बात नहीं मानने से काफी नाराज थे. महेंद्र ने अपनी पत्नी पुष्पा से यह वीडियो रिकॉर्ड करवाया था, यह कहते हुए कि दुबारा जब बेटा झूठ बोले तो उसे यह वीडियो दिखा देना.

loading...

Author: Ashutosh Mishra

Share This Post On
X