पहले दारू पार्टी की, फिर लोहे की रॉड से प्रहार कर दोस्त को मार डाला

मथुरा में दारू पार्टी के दौरान बिगड़ी बात दोस्त की हत्या पर जाकर खत्म हुई। युवक के सिर पर रिंच (लोहे की रॉड) से प्रहार करके हत्या कर दी गई। आरोप मृतक के दोस्त और उसके तीन साथियों पर लगा है। सिर में चोट लगने से आरोपी भी घायल हुआ।

वारदात के बाद आरोपी शव को सिटी हॉस्पिटल में छोड़कर हत्यारोपी भाग गए। पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते हत्या की गई। मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर उसके एक साथी को हिरासत में लिया है।

कोतवाली की कृष्ण बिहार कालोनी निवासी धीरज यादव टोंटी की फैक्ट्री में काम करता था। बरारी का रहने वाली बबलू बुधवार दोपहर उसे घर से बुलाकर ले गया। पुलिस के अनुसार दोनों बरारी गए, उसके बाद बबलू अपने भाई वीरपाल की ससुराल पहुंचा। यहां पर दोनों ने शराब पी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हॉस्पिटल में छोड़कर हुए फरार

इसके बाद उनमें झगड़ा होने लगा। बबलू ने धीरज के सिर पर लोहे की रोड (रिंच) से प्रहार कर दिया। मारपीट में बबलू भी सिर में चोट लगने से घायल हो गया। इसी बीच बबलू के आए तीन दोस्त अनिल, प्रवीण और ब्रजगोपाल गंभीर रूप से घायल धीरज को लेकर सिटी हास्पिटल पहुंचे।

यहां उसे छोड़कर तीनों भाग गए। धीरज की मौत हो गई। मृतक के भाई संजय की तहरीर पर चारों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक ने बताया कि मृतक की पत्नी से बबलू के अवैध संबंध थे। बबलू अंडर कस्टडी है और ब्रजगोपाल हिरासत में लिया गया है।

loading...

Author: Desk

Share This Post On
X