पहली बार इन दो एक्ट्रेस को इंटिमेट होते देखेंगे और लगेगा डर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा का नाम सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है. रागिनी एमएमएस 2 में दिए गए उनके हॉट सीन ने इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया हैं. करिश्मा शर्मा बोल्ड सीन के साथ-साथ अपने बोल्ड बयानों की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा

हाल में उन्होंने कहा था कि अगर फिल्म की डिमांड हुई तो मैं मुझे न्यूड होने कोई परेशानी नहीं होगी. वह फिल्म में सेमी न्यूड सीन दे चुकी हैं. करिश्मा ने एक्ट्रेस साक्षी प्रधान के साथ लेस्बियन सेक्स सीन भी फिल्माया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा

स्पॉटब्वॉय डॉट कॉम से बात करते हुए करिश्मा ने कहा, ‘हमने ये सीन बहुत अच्छे से किया है. साक्षी और मुझे ये सीन करने में कोई प्रॉब्लम नहीं हुई. ये सीन फिल्म की स्क्रिप्ट के लिए जरूरी था.’ ये सीन कैसे शूट हुआ, इस बारे में भी करिश्मा ने काफी कुछ बताया. करिश्मा ने बताया, ‘जब ये सीन शूट हुआ तो डायरेक्टर केन घोष के अलावा सिर्फ दो लोग वहां मौजूद थे. ये सीन मेरी मां ने भी देखा है. उन्हें इसमें कोई परेशानी नहीं हुई.

इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपने हॉट फोटोशूट से सुपर सेक्सी निया को छोड़ दिया पीछे, देखें फ़ोटोज़

आज कल के सिनेमा में ये सब नॉर्मल हो गया है. इसलिए उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं हुई.’ करिश्मा कहती हैं जब मुझे इस सीन के बारे में बताया गया तो मझे ये सब बहुत मजाकिया लगा था. लेकिन बाद में उन्हें एहसास हुआ कि ये सिर्फ मेरा काम है.

एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा

इस हॉरर वेब सीरीज के क्लाइमेक्स को शूट करने में काफी लंबा समय लगा. फिल्म के डायरेक्टर केन घोष ने खुलासा किया, ‘हमने इस दृश्य को शूट करने से पहले एक वर्कशॉप आयोजित की थी. जिस पर ऐसे सीन को शूट करने के लिए विस्तार से चर्चा की गई. इसके साथ ही हम सेट के सारे दरवाजे बंद कर चुके थे.’ ‘जहां कोई प्रवेश नहीं कर सकता था और न ही सीन खत्म होने से पहले बाहर जा सकता था। क्रू भी सारा फीमेल था.’ रागिनी MMS रिटर्न्स के बाद अब केन घोष एकता कपूर की एक और वेब सीरिज ‘हक से’ का निर्देशन कर रहे हैं। जिसमें राजीव खंडेलवाल और सुरवीन चावला लीड रोल में हैं.

एक्ट्रेस करिश्मा शर्मा

ये भी देखें:

 

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X