पहली बार आराध्या ने देखी ऐश्वर्या की फिल्म, ऐसा था रिएक्शन

ऐश्वर्या राय की फिल्म फन्ने खां 3 अगस्त को रिलीज हुई. हालांकि मूवी को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता नहीं मिली है, लेकिन ये मूवी ऐश्वर्या के लिए बेहद खास है. दरअसल, आराध्या ने पहली बार ऐश्वर्या की फिल्म देखी है, वो है फन्ने खां. इसका खुलासा एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में किया और मूवी देखने के बाद बेटी का रिएक्शन भी बताया.

ऐश्वर्या ने कहा, ”आराध्या ने मुझे यकीनन ही टीवी पर कई बार देखा है. लेकिन फन्ने खां मेरी पहली फिल्म है जिसे आराध्या ने बैठकर पूरी देखी.”

फिल्म देखने के बाद बेटी का रिएक्शन बताते हुए ऐश्वर्या बोलीं- ”मुझे लगता है कि उसकी मुस्कान ने सब कुछ कह दिया. फन्ने खां का एक गाना शूट करते हुए उसने मुझे देखा था. जब आराध्या को पता चला कि फिल्म की स्क्रीनिंग होने वाली है. उसने मूवी देखने की इच्छा जताई.”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वे आगे कहती हैं, ”आराध्या ने स्क्रीनिंग में अपने फ्रेंड्स और उनके पैरेंट्स को भी बुलाया था. उसके सभी दोस्त स्क्रीनिंग में आए. ये काफी मजेदार था. मुझे खुशी है कि मेरी पहली फिल्म जो आराध्या ने देखी, वो फन्ने खां है. ”

बकौल ऐश्वर्या, ”फन्ने खां एक पॉजिटिव मैसेज देती है. जो कि हर एज ग्रुप के लोग देख सकते हैं. आराध्या घर पर अक्सर गाती और डांस करती रहती है. कभी मेरे, कभी पापा तो कभी दादा के गानों पर. ”

ऐश्वर्या कहती हैं, ”आराध्या के पास नैनी नहीं है. मुझे कहा गया था कि दो नैनी रखो लेकिन ये सब मैटर नहीं करता. मैं आराध्या के लिए हर चीज खुद करना पसंद करती हूं. ”

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X