‘पद्मावत’ में खिलजी को दिखाया गया है बायसेक्सुअल, काफूर के साथ दिए हॉट सीन

‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही हैं. फिल्म रिलीज होने से पहले ही विवादों से घिरी हुई है. पद्मावत के इतिहास के बारे में जाने के बाद पता चला है कि इस फिल्म में एक कैरेक्टर ऐसा भी जो विवादो को सबसे ज्यादा बढ़ावा दे रहा है.

पद्मावत

अलाउद्दीन खिलजी के रोल में नजर आ रहे एक्टर रणवीर सिंह को फिल्म में बायसेक्सुअल दिखाया गया है. पेड शोज के बाद आए फिल्म रिव्यूज में इस बात का जिक्र साफ दिखता है. अलाउद्दीन खिलजी और मलिक काफूर के बीच संबंधों को लेकर काफी कुछ लिखा और पढ़ा जा चुका है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पद्मावत

फिल्म ‘पद्मावत’ में भी मलिक काफूर के दिल में अलाउद्दीन खिलजी के लिए प्यार दिखाया गया है. फिल्म में ऐसे कई सीन हैं  जो उनके मलिक काफूर के बीच की नजदीकियों को बयाँ कर रहे हैं.

पद्मावत

मलिक, काफूर को  अलाउद्दीन का खास और वफादार गुलाम माना गया है. फिल्म में एक सिक्वेंस है जहां मलिक काफूर अलाउद्दीन से मलिका-ए-हिंद बनाने के लिए कहता है और अलाउद्दीन  उनकी बातों उसे नजरअंदाज कर देते हैं. अक्सर जब खिलजी अपनी बीवी मेहरून्निसां के साथ होता है तो मलिक काफूर छिप-छिपकर उसे देखता है. फिल्म के एक सीन है मलिक काफूर अलाउद्दीन को गाना सुनाकर बहलाता है और खिलजी भी उसका भरपूर लुत्फउठा रहे होते हैं.

पद्मावत

मलिक काफूर को जब पता चलता है कि खिलजी का दिल पद्मावती पर आ गया है तो वह थोड़ा परेशान हो जाता है. इतना ही नहीं मलिक काफूर ही खिलजी की जान बचाने में अहम भूमिका निभाते हैं. बता दें कि फिल्म में मलिक काफूर के रोल को बेहतरीन एक्टर जिम सरब ने निभाया है.

पद्मावत

ये भी देखें:

 

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X