पद्मावत को राहत, लेकिन पैडमैन के लिए अक्षय बेच रहे साइकिल

आप ये जानते होंगे कि अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन की रिलीज की डेट आगे बढ़ गई है। अक्षय ने संजय लीला भंसाली की विवादित फिल्म पद्मावती की रिलीज को देखते हुए अपनी फिल्म की रिलीज टाल दी। उन्होंने यह सब संजय लीला भंसाली की अपील पर किया। लेकिन आप यह नहीं जानते होंगे कि अक्षय ने एक और बड़ा कदम उठाया है।

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन

दरअसल, पैडमैन मूवी में अक्षय कुमार ने जिस साइकिल को चलाया है, उसे बेचने की जरूरत पड़ रही है। पैडमैन की यह साइकिल नीलाम की जा रही है। इसकी नीलामी ऑनलाइन हो रही है। खुद अक्षय कुमार ने इस बारे में जानकारी शेयर की है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट पर‍ लिखा है कि पैडमैन की साइकिल नीलाम की जा रही है। यह नीलामी बिडकार्ट्ज डॉट कॉम पर हो रही है। इस नीलामी से जो पैसा मिलेगा, उसे महिला सशक्तिकरण में खर्च किया जाएगा।

अक्षय ने ट्वीट के जरिए बताया यह पैसा पॉपुलेशन फर्स्ट संस्था के लाडली-ए गर्ल चाइल्ड अभियान को दिया जाएगा। अक्षय ने ट्वीट के साथ पैडमैन मूवी की तस्वीर भी शेयर की है। इसमें वह साइकिल चला रहे हैं, जिसे नीलाम किया जा रहा है। इस साइकिल की नीलामी फिल्म की रिलीज से पहले होने की उम्मीद है।

वैसे, इससे पहले अक्षय ने जब पद्मावत मूवी के कारण अपनी फिल्म पैडमैन की रिलीज टाली, तो संजय लीला भंसाली ने उनका शुक्रिया अदा किया।

ये भी देखें

loading...

Author: Vatsaly

Share This Post On
X