पद्मावत पर मचता रहा बवाल, राजस्थानी थाली का स्वाद चखती रहीं पद्मावती

‘पद्मावत’ ने शुक्रवार तक 56 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है. इसी सफलता को सेलिब्रेट करने के लिए दीपिका पादुकोण शनिवार को मुंबई के रेस्टोरेंट में राजस्थानी थाली का स्वाद चखने पहुंचीं.

दीपिका पादुकोण

उन्होंने हरे रंग का शरारा ड्रेस पहना था. इसे फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी ने डिजाइन किया है. उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाई.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दीपिका कई बार सब्यसाची की ड्रेस में देखी जा चुकी हैं. उन्होंने सोने की ईयररिंग और न्यूड लिपस्टिक लगाई थी.

कुछ दिनों पहले ‘पद्मावत’ की स्क्रीनिंग में वो वाइट अनारकली में रणवीर सिंह के हाथों में हाथ डाले पहुंची थीं.

‘पद्मावत’ में उन्होंने 20 किलो का लहंगा पहना है. उनके कपड़ों से लेकर ज्वैलरी तक सभी चर्चा में छाए हुए हैं.फिल्म का बजट करीब 180 करोड़ रुपये है. दीपिका पादुकोण (पद्मावती), शाहिद कपूर (राजा रावल रत्न सिंह) और रणवीर सिंह (अलाउद्दीन खिलजी) के अलावा कई नामचीन सितारों ने फिल्म में अभिनय किया. एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या आपको रणवीर और शाहिद से ज्यादा पैसे मिले? दीपिका ने हां में जवाब दिया. हालांकि उनका जवाब नंबर में नहीं था.

पहले आई खबरों के मुताबिक क‍हा जा रहा था कि रानी पद्मावती बनी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को लीड किरदार को जीवंत बनाने के लिए  11 करोड़ रुपये की फीस दी गई है.

आपको बता दें कि यह फिल्म पहले 1 दिसंबर 2017 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन करणी सेना के विरोध के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया और फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज हुई.

दीपिका को एक्स बॉयफ्रेंड के मम्मी पापा से मिले फूल, शेयर की फोटो

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X