पति के साथ कुछ ऐसे रोमांटिक हुई सोनम कपूर, इंटरनेट पर मचा हंगामा

सोनम कपूर को शुक्रवार शाम मुम्बई एयरपोर्ट पर देखा गया. सूत्रों की मानें तो वो अपने पति आनंद अहूजा से मिलने जा रहीं थीं. सोनम दिल्ली ने आनंद अहुजा निवास में अपने पूर्व विवाह के दौरान फोटोशूट के पिक्चर्स सोशल मीडिया पर जारी किए हैं.

ये फोटो कुछ ही मिनटों में वायरल हो गए. एक फोटो में वो पति आनंद को किस करती हुई नजर आ रही हैं. अब तक सात लाख से ज्यादा लोग इन फाटो को देख चुके हैं.  इस तस्‍वीर में सोनम ने एक खूबसूरत साड़ी पहन रखी है. वहीं आनंद भी बेहद डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं.

💏


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

आठ मई को हुई थी शादी
सोनम औरआनंद अहूजा की शादी इसी साल 8 मई को हुई थी. आनंद देश के सबसे बड़े एक्सपोर्ट हाउस शाही एक्सपोर्ट के मालिक हरीश आहूजा के पोते हैं. दिल्ली बेस्ड बिज़नेसमैन आनंद शाही एक्सपोर्ट के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. आनंद आहूजा और सोनम कपूर ने एक दूसरे को 2 सालों तक डेट किया.  जिसके बाद उन्होंने ने शादी की.

Best 💏

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

सोनम प्राइवेट लाइफ के बारे में कम बात करती हैं 
सोनम अक्‍सर अपनी प्राइवेट लाइफ को लेकर काफी सजग रही हैं और उसके बारे में बहुत कम ही बात करती हैं. लेकिन मई में शादी करने के बाद इस शादी के चर्चे सोशल मीडिया पर खूब हुए. सोनम के कजिन और इस शादी में पहुंचे बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज ने काफी धमाल मचाया, जिसके वीडियो सोशल मीडिय पर छा गए.

@shehlaakhan @anandahuja @thehouseofpixels

A post shared by SonamKAhuja (@sonamkapoor) on

फेसबुक और स्नैपचैट से शुरु हुई बात
वोग मैगजीन को दिए गए इस इंटरव्‍यू में सोनम ने खुलासा किया है कि कैसे उन्‍होंने आनंद से फेसबुक और स्‍नैपचैट पर बातचीत शुरू की और उसके बाद मिलने का फैसला किया था.

आनंद ने बहुत सपोर्ट किया
 इसके साथ ही सोनम ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी विदाई का एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उनके और आनंद के अलावा रानी मुखर्जी भी नजर आ रही हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सोनम ने कैप्‍शन में बताय है कि उनके पति आनंद ने उनका इतना सपोर्ट किया कि जब उन्‍होंने आनंद को बताया कि वह शादी के महज दो दिन बाद ही कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में हिस्‍सा लेने जा रही हैं और फिर अपनी फिल्‍म के प्रमोशन में लगेंगी तो बिना किसी सवाल या बहस के ही उन्‍होंने यह बात मान ली.

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X