नीतीश का चैप्टर क्लोज, राजद की लड़ाई सीधे बीजेपी से

पटना: राजद के अधिवेशन में लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। मोदी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि वह देश को ठगने का काम कर रहे हैं। लालू प्रसाद ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी हमला किया और कहा कि उनका चैप्टर अब खत्म है। लालू प्रसाद यादव जल्द ही मंडल कमीशन पर किताब लिखेंगे। इस किताब के जरिए उन्होंने बहुत सारी बातों का खुलासा करने की बात कही।

उन्होंने कहा, किताब में बताया जायेगा कि नरेंद्र मोदी ने देश को किस तरह ठगने का काम किया। वे किसानों से लेकर आम लोगों को ठग रहे हैं. किताब में आरएसएस का भी खुलासा किया जायेगा। उन्होंने कहा कि मोदी हम से आंख नहीं मिला सकते। उनका विदेश से पैसा लाने का वादा कहां गया? लालू ने नीतीश पर हमला बोलते हुए कहा, नीतीश का नाम भी लेना हम पसन्द नहीं करते। नीतीश नरेंद्र मोदी से डर गया है। बीजेपी में हथकटवा ने अवतार लिया है।

पाकिस्तान में सूख रहा है हिन्दुओं का पवित्र तालाब, पौरणिक कथाओं में इसका जिक्र


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सुबह उठते ही उसका प्रवक्ता गाली देना शुरू कर देता है। जिसको भी राजनीति करनी है, उसे लालू और तेजस्वी को गाली देना है। लालू ने अपने अंदाज में अधिवेशन के बीच-बीच में लोगों का खूब मनोरंजन भी किया। उन्होंने कहा, बेउर जेल बनवाया तो हम ही जेल चले गए। रांची जेल बनवाया तो हम ही जेल चले गए।

लालू यादव

इन दिनों चूहों पर भी खूब बयानबाजी हो रही है। इस पर लालू ने इंग्लिश बोलकर सफाई दी और कहा चूहे दो प्रकार के होते हैं, एक काला चूहा और दूसरा भूरा चूहा। बिहार में दोनों तरह के चूहे शराब पी लेते हैं।

loading...

Author: Vineet Verma

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...