नदवी का दावा- अयोध्या मुद्दा सुलझाने के लिए मोदी टीम ने किया था संपर्क, जरूर बनेगा मंदिर

अयोध्या में विवादित स्थल पर राम मंदिर के पक्ष में खड़े होने वाले मौलाना सलमान नदवी ने दावा किया है कि अयोध्या विवाद के समाधान के लिए उनसे खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम ने संपर्क किया है. उन्होंने अयोध्या में होनी वाली बैठक के बाद पीएम मोदी से मुलाकात की बात कही. नदवी ने उम्मीद जताई कि, राम मंदिर उसी जमीन पर बनेगा और हम अंतिम समाधान तक पहुंचेंगे.

नदवी ने कहा, मैं दोनों समुदायों के लिए अयोध्या विवाद के शांतिपूर्ण समाधान पर काम करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर रहा हूं. मुझे भावनात्मक महसूस हुआ क्योंकि मैं कुछ अच्छा समाधान ढूंढने की कोशिश कर रहा हूं जो इस्लाम में स्वीकार्य है. लेकिन कुछ लोग निहित स्वार्थों के कारण मुझे टारगेट कर रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सलमान नदवी ने कहा कि ओवैसी जैसे लोग समाज में नफरत और अशांति फैलाने के लिए कुख्यात हैं. ऐसे में हम उनसे क्या उम्मीद कर सकते हैं?

 उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि राम मंदिर उसी जमीन पर बनेगा और हम अंतिम समाधान तक पहुंचेंगे. नदवी ने कहा कि हम अयोध्या में फिर से मिलकर चर्चा करेंगे और आगे बढ़ने के लिए कुछ हल तलाशेंगे. उन्होंने कहा कि हां, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टीम ने उनसे आगे की कार्रवाई और समाधान के लिए संपर्क किया है. हम उस पर बात कर रहे हैं हम अयोध्या में बैठक के बाद पीएम से मिलेंगे.

बता दें कि मौलाना सलमान नदवी ने पिछले दिनों आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के साथ मुलाकात करके कहा था कि मुस्लिमों को विवादित जगह से  अपना दावा छोड़ देना चाहिए. मस्जिद को कहीं और शिफ्ट किया जाए और विवादित जगह पर राम मंदिर बनाया जाए.

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X