मनोरंजन

दूसरी पत्नी के पास मिला ओम पुरी का खोया फोन, फॉर्मेट करने के बाद पुलिस को सौंपा

ओम पुरी की मौत

नई दिल्ली। बॉलीवुड के दिग्गज़ एक्टर ओम पुरी की मौत पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। मौत के बाद से खोया हुआ उनका फोन आखिरकार उनकी दूसरी पत्नी नंदिता पुरी के पास मिला। हालांकि पुलिस को फोन सौंपने से पहले उन्होंने उसे फॉर्मेट कर दिया था। ओम पुरी 6 जनवरी की सुबह पुरी अपने फ्लैट पर मृत मिले थे।

 

ओम पुरी की मौत पर सस्पेंस बरकरार, खोया हुआ फोन दूसरी पत्नी के पास मिला

पुलिस जांच में ये सामने आया कि ओम पुरी की मौत के बाद उनका मोबाइल किसी ने नहीं देखा था। जब शुरुआती जांच के दौरान पुलिस ने नंदिता पुरी से मोबाइल के बारे में पूछा तो उन्होंने भी इनकार कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करनी शुरू की, आखिरी लोकेशन वर्सोवा मिली जहां नंदिता रहती हैं। पुलिस ने दोबारा नंदिता से मोबाइल के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कहा कि मोबाइल उनके पास ही है। पुलिस ने जब नंदिता से फोन मांगा तो पहले उन्होंने देने से साफ इनकार कर दिया लेकिन बाद में सख्ती करने पर उन्होंने फोन इस शर्त पर दिया कि वो थाने में ही मोबाइल देखकर वापस कर देंगे। हालांकि उन्होंने पुलिस को फोन सौंपने से पहले उसे फॉर्मेट कर दिया था।

हर कॉल रिकॉर्ड करते थे ओम पुरी

ओम पुरी के करीबियों ने बताया कि वो अपनी हर कॉल रिकॉर्ड करते थे। वो रात के वक्त गैरजरूरी कॉल रिकॉर्ड्स डिलीट कर देते थे, लेकिन नंदिता पुरी से हुई हर बात का रिकॉर्ड सेव रखते थे। मोबाइल के कॉल रिकॉर्ड में ओम पुरी और नंदिता के बीच तलाक के बाद हुई बातें भी दर्ज थीं।

मौत से पहले ओम पुरी नंदिता से मिले थे और दोनों की आपस में कुछ बहस भी हुई थी। ओम पुरी नंदिता को तलाक देने के बाद अपनी पहली पत्नी से शादी करने वाले थे। तलाक के सेटलमेंट के लिए वो पत्नी नंदिता को 8 करोड़ रुपये देने वाले थे। ओम पुरी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में सामने आया था कि उनके सिर में डेढ़ इंच गहरा चोट का निशान था। संदिग्ध हालात में मौत के बाद अब पुलिस इसकी जांच कर रही है और उनकी दूसरी पत्नी नंदिता शक के घेरे में हैं।

 

-----
loading...

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top