दीपिका ने किया खुलासा, डिप्रेशन की वजह थी रणबीर से ब्रेकअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में दीपिका ने अपनी दमदार एक्टिंग के दम पर सबको प्रभावित किया है। फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर सिंह का हाथ थाम कर पहुंचने वाली दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी जिंदगी के सबसे कठिन दौर का खुलासा किया। दीपिका एक्टर रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद ये दोनों अलग हो गए। इस ब्रेकअप का असर दीपिका पर काफी समय तक रहा। दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का भी खुलासा किया कि उन्होंने खुद को ब्रेकअप के साइड इफेक्ट्स से बचाने के लिए क्या-क्या किया।

दीपिका एक्टर रणबीर कपूर

दीपिका और रणबीर कपूर एक साथ बनचा ऐ हसीनों, तमाशा और ये जवानी है दीवानी जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं। ये दोनों ब्रेकअप के बाद भी कई बार एक दूसरे के साथ समय बिताते नजर आते रहे हैं। दीपिका ने एक इंटरव्ये के दौरान बताया कि, ‘उनके लिए इस ब्रेकअप से निकलना आसान नहीं था। वह एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं और ब्रेकअप के बाद उन्हें सब बिखरा हुआ सा लगने लगा था। उन्हें लगा कि अचानक ये क्या हो गया’। दीपिका ने यहां ये भी बताया कि वह ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में भी चली गई थीं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वहीं जब शो के होस्ट ने उनके पूछा कि वह कैसे इस सब से बाहर निकली तो उन्होंने कहा, ‘मैं बहुत जल्दी किसी के साथ घुलती मिलती नहीं हूं। मैं घंटों लोगों को देखती रहती हूं। ब्रेकअप के बाद मैंने खुद को अकेलेपन से बचाने के लिए सिर्फ खुद को बिजी कर लिया। मैं लगातार काम करती रहती थी। मैंने खुद को काम में पूरी तरह डुबो लिया था जिससे मुझे शहर में अकेलापन ना लगे’। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि, ‘अब वह और रणबीर कपूर एक अच्छे दोस्त हैं इसी वजह से दोनों एक साथ काम भी कर पाते हैं’। बता दें दीपिका पिछले कुछ सालों से एक्टर रणवीर सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं। पिछले कुछ समय से इन दोनों की शादी को लेकर भी खबरें तेज हो गई हैं। हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कुछ साफ नहीं कहा है।

पद्मावत पर बवाल के बाद परेशान दीपिका ने जोड़ लिए हाथ, दिया बड़ा बयान

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X