दीपिका की कमर के बिना घूमर का नया वीडियो वायरल

फिल्म ‘पद्मावत’ 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। वहीं देश के कई राज्यों में फिल्म के विरोध में प्रदर्शन जारी है। इस बीच फिल्म के तीन टीजर डायलॉग प्रोमो भी आए हैं। फिल्म के एक प्रोमो में दीपिका पादुकोण जबरदस्त डायलॉग बोलती नजर आ रही हैं। दूसरे प्रोमो में अलउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह अपनी बुलंद आवाज में यलगार कर रहे हैं। तो तीसरे प्रोमो में शाहिद कपूर और दीपिका पादुकोण की पहली मुलाकात दिखाई गई है। वहीं इस फिल्म का गाना घूमर पर कड़ी आपत्ति जताई गई थी। घूमर में दीपिका पादुकोण शानदार घूमर कर रही हैं।

घूमर में दीपिका पादुकोण

वहीं देशभर के कई राज्यों में फिल्म के विरोध में खड़ी करणी सेना ने इस गाने पर आपत्ति जताई थी। उनका कहना था कि गाने में महारानी पद्मावती को नचाया गया है। वहीं गाने में डांस करते हुए पद्मावती बनी दीपिका की कमर भी दिख रही है। इसके चलते कहा गया कि इस गाने को फिल्म से हटाया जाए। या फिर गाने में से दीपिका को हटाया जाए। वहीं फिल्म के मेकर्स ने अब इस गाने में एक बदलाव किया है। ‘घूमर’ में जहां दीपिका की कमर दिखाई दे रही थी, विरोध को देखते हुए गाने में एडिटिंग कर दीपिका की कमर को कपड़े की एक लेयर से ढक दिया गया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इसके चलते अब गाने में डांस करती हुई दीपिका तो दिख रही हैं वहीं उनकी कमर नहीं दिख रही है। बता दें, इस फिल्म के विरोध में करणी सेना ने मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और हरियाणा में फिल्म को बैन करवा दिया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने आदेश जारी किया था कि फिल्म ‘पद्मावत’ देश के हर राज्य में रिलीज की जाएगी। करणी सेना अपनी याचिका लेकर दोबारा सुप्रीम कोर्ट गई थी। लेकिन कोर्ट ने इस याचिका को खारिज कर उन्हें खाली हाथ वापस लौटा दिया।

पद्मावत है राजपूतों की गौरवगाथा, ये डायलॉग हैं गवाह

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X