…तो इस वजह से सलमान खान को धक्का देना चाहते हैं आमिर खान

करण जौहर का टेलीटॉक शो ‘कॉफी विद करण’ आज कल खूब चर्चा में बना हुआ है। इस शो में बॉलीवुड सेलेब्स अपनी लाइफ से जुड़े हर राज को बताते हैं। बता दें कि इसी दौरान आमिर खान रविवार रात करण जौहर के शो कॉफी विद करण में गेस्ट बनकर पहुंचे। आमिर खान ने इस शो को मजेदार बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ा। उन्होंने शो में मीटू मूवमेंट पर खुलकर बोले तो वहीं अपनी पहली शादी में आए परेशानियों के बारें में भी बताया। शो के बीच आमिर ने एक सवाल का ऐसा बेहद दिलचस्प जवाब दिया है जिसे जानने के बाद लोग हैरान है। 

स्टार वर्ड इंडिया ने अपने सोशल अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया वह काफी मजेदार है। शो के एक वीडियो में मलाइका अरोड़ा, आमिर खान से सवाल पूछती हैं कि अगर नाव में एक ही सीट है और उन्हें सलमान और शाहरुख में से किसी एक को बाहर फेंकना है तो वो किसे फेकेंगे। आमिर जवाब देते हुए कहते हैं कि वो सलमान खान को फेकेंगे। जब उनसे पुछा जाता है कि क्यों तो वो मजाक में कहते हैं कि ‘भाई कभी नहीं डूबेगा’। आमिर के इन जवाबों को सुनकर करण जौहर और मलाइका अरोड़ा हंस हंस कर लोट पोट हो गए।

बता दें, आमिर खान इसके पहले भी करण जौहर के शो का हिस्सा बन चुके हैं। पिछली बार वो दंगल गल्स फातिमा सना सेख और सानिया मल्होत्रा के साथ नजर आये थे। उसके पहले वो अपनी पत्नी किरण राव के साथ पहुंचे थे। बात करें वर्क फ्रंट की तो आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान जल्द ही रिलीज होने वाली है। 


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


loading...

Author: Web Wing

Share This Post On
X