ड्राइवर को गोली मारकर स्‍कूल बस से बच्‍चे को बदमाशों ने किया अगवा

दिल्ली में इबहास के सामने 2 हमलावरों ने एक स्‍कूल बस में ड्राइवर को गोली मारी और एक बच्चा किडनैप कर ले गए. बताया जा रहा है कि किडनैप किया गया बच्चा शाहदरा का रहने वाला है. यह बच्चा नर्सरी क्लास में पढ़ता है. जिस समय बच्‍चे को किडनैप किया गया, उस समय बस में 22 बच्चे सवार थे और बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी.

फिरोजाबाद किडनैपिंग केस फर्जी, बिजनेसमैन गाता फिर रहा गाने

बच्चा किडनैप


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दो बाइक सवार बस का पीछा करते हुए आए और बस रोककर उसमें घुसे. दोनों हमलावरों ने इसके बाद ड्राइवर को गोली मार दी और बच्चे को साथ ले गए. दिलशाद गार्डन की पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं.

इस घटना को ऐसे वक़्त अंजाम दिया गया है जब 26 जनवरी की तैयारियों के कारण समूची दिल्ली में सुरक्षा के कड़े इंतजाम है. जगह-जगह पुलिस तैनात होने के बाद भी ये घटना हैरान करने वाली है.

भारी भरकम सुरक्षा के बीच से बच्चे का अपहरण होने की वजह से इलाके में हडकंप मचा है. नर्सरी क्लास में पढ़ने वाला किडनैप हुआ बच्चा बहन के साथ सुबह 7.30 बजे स्कूल में सवार हुआ.

किडनैप की सूचना पर पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया. परिजनों के अनुसार, उनके पास एक्सीडेंट की सूचना आई थी. जब वे मौके पर पहुंचे तो किडनैपिंग की जानकारी हुई. बस में बच्चे की बहन भी थी, लेकिन बदमाशों ने बहन के अलावा अन्य किसी भी बच्चे को कुछ नहीं किया. केवल उसी बच्चे को अपने साथ ले गए. गोली लगने की वजह से घायल बस ड्राइवर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Ashutosh Mishra

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X