डॉक्टर ने किया 156 लड़कियों से रेप, मिली 175 साल की सजा

डॉक्टर धरती का भगवान कहा जाता है, लेकिन जब धरती का ये भगवान हैवान बन जाए तो उसका हश्र अमेरिकी जिमनास्ट से जुड़े डॉक्टर लैरी नासर जैसा होता है. इलाज के नाम पर बहुत सी महिलायें लैरी की हवस का शिकार बनीं. डॉक्टर को उसके इस अपराध के लिए 40 से 175 साल की सजा सुनाई गई है. यानी इस सजा के हिसाब से अब नासर को सलाखों से बाहर आने का मौक़ा नहीं मिलेगा. नासर को 150 से ज़्यादा लड़कियों के यौन शोषण का दोषी पाया गया है.

लैरी की हवस का शिकार

नासर को 156 महिलाओं की गवाही के आधार पर 40 से 175 साल की जेल की सजा मिली है. फैसला सुनाते हुए जज रोजमैरी एक्विलीन ने कहा कि, ‘मैंने आपके डेथ वारंट पर हस्ताक्षर किये हैं. आप उस हद तक खतरनाक हैं जहाँ तक सोचना भी मुश्किल है. आप फिर कभी जेल से बाहर नहीं आ पायेंगे.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लैरी की हवस का शिकार

नासर को जब अपना पक्ष रखने का मौक़ा मिला तो वह बेहद भावुक हो गया और रोने लगा. माफ़ी मांगते हुए उसने अपने बयान में कहा कि, ‘आप लोगों की बातों का मुझ पर गहरा असर हुआ है. आपकी बातों ने मुझे अन्दर से हिलाकर रख दिया है. मैं अपनी शेष जिंदगी आपकी कही बातों के आधार पर गुजारुंगा.’ नासर ने ये बातें भावुक होकर तो कहीं, लेकिन इन बातों का असर उसका शिकार बनी महिलाओं पर नहीं हुआ.

लैरी की हवस का शिकार

नासर जिम्नास्टिक से जुड़ा डॉक्टर था. शुरुआत में उस पर सात महिलाओं ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. इसके बाद जैसे जैसे उसका ये मामला चर्चा में आता गया. उसके बाद धीरे धीरे 156 महिलायें सामने आईं, जिन्होंने उसके खिलाफ केस दर्ज करवाया. जानकारी के अनुसार इस मामले की कार्रवाई लगातार सात दिनों तक चली. अदालत के सामने महिलाओं ने अपनी आपबीती सुनाई कि किस तरह नासर ने उन्हें अपनी हवास का शिकार बनाया. अपनी गन्दी हरकतों को नासर इलाज का नेता था और महिलाओं से रेप करता था.

ये भी देखें:

loading...

Author: Ashutosh Mishra

Share This Post On
X