डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान महिला से किया रेप, फिर दिया ये शर्मनाक बयान

डॉक्टर को भगवान का दर्जा दिया जाता है. कभी यह दूसरा भगवान शैतान भी बन जाता है. ऐसी ही एक घटना रूस में सामने आई है. जहाँ पर डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान ही महिला के साथ रेप कर दिया. वहीँ उसने रेप के लिए महिला को ही जिम्मेदार ठहरा दिया.

अमेरिका में बोले राहुल, असहिष्णुता और बेरोजगारी भारत के लिए बड़ी चुनौती

रूस के समारा शहर के एक डॉक्टर ने सर्जरी के दौरान महिला का रेप किया और रेप के लिए उसे ही जिम्मेदार ठहरा दिया. डेली मेल की रिपोर्ट के मुताबिक एक महिला की ब्रेस्ट सर्जरी करने के दौरान चिकित्सक ने उसका रेप किया. रेप के बाद अपने शर्मनाक कृत्य को सही ठहराते हुए डॉक्टर ने महिला पर आकर्षक दिखने का दोष भी मढ़ दिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


डेली मेल के अनुसार 31 साल की महिला अस्पताल में ब्रेस्टफीडिंग के बपाद की प्लास्टिक सर्जरी के लिए आई थी. आरोपी ने उसकी सर्जरी की और ऑपरेशन के बाद उसे रिकवरी रूम में भेज दिया. महिला ने बताया कि वो हल्की-हल्की बेहोशी की हालत में थी. रूम में जब वो अकेले थी तो डॉक्टर ने उसके साथ रेप किया. आरोपी ने उससे हाथों में चॉकलेट का डिब्बा थमाते हुए कहा कि तुम अपनी इस हालत के लिए खुद जिम्मेदार हो. तुम बहुत ज्यादा ही खूबसूरत और आकर्षक हो और इसलिए जो कुछ भी तुम्हारे साथ हुआ उसका दोष सिर्फ तुम्हें ले लेना चाहिए.

देखिये मेक्सिको भूकंप के सबसे खौफनाक वीडियो और तस्वीरें

उसने पहले तो अपने गुनाह से इंकार किया, लेकिन बाद में उनसे अपना अपराध कबूलते हुए कहा कि महिला की खूबसूरती देखकर वो खुद को रोक नहीं पाया और उससे ये सब हो गया. कोर्ट ने आरोपी डॉक्टर को 6 साल की सजा सुनाई है.

यह भी देखें 

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X