जेल की जिंदगी ने राम रहीम और हनीप्रीत का क्या हाल कर दिया, नई जानकारी आई सामने

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम और उसकी ‘चहेती’ हनीप्रीत दोनों जेल में हैं और देखिए दोनों का क्या हाल हो गया, नई जानकारी सामने आई है।

सूत्रों के मुताबिक, राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में है और हनीप्रीत अंबाला सेंट्रल जेल में। दोनों को जेल में काफी समय हो गया है और दोनों को अब जेल की आदत भी पढ़ गई है। जेल में रहते हुए राम रहीम बाइबिल पढ़ रहा है। बैरक में डेरामुखी चुपचाप बैठा रहता है और देर रात तक घूमता रहता है। दिन में कई घंटे की मजदूरी भी करता है। 20 रुपये मजदूरी मिलती है।

राम रहीम जब जेल गया था तो उसका वजन 105 किलो था। अब उसका वजन भी काफी कम हो गया है। बाबा को कैदियों वाली वर्दी दी गई है। वह अनुशासन में रहते हुए काम करता है, सभी से व्यवहार भी अच्छा है। बाबा को अभी तक जेल में सब्जियां उगाते हुए ही देखा गया है। जेल में आने से लेकर अब तक कई बार परिवार के लोग मिलने आ चुके हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राम रहीम को जेल में आठ महीने हो चुके हैं और उनकी दाढ़ी और बालों का रंग भी बदल गया है। की आठ महीनों में दाढ़ी और बाल ग्रे रंग के हो गए हैं। जेल प्रशासन राम रहीम के खाते में हर महीने 5000 रुपये जमा कराता है, जिससे वह जेल की कैंटीन से फल और समोसा जैसे स्नैक्स खरीदता है। राम रहीम के खिलाफ अब हत्या दो मामलों की सुनवाई चल रही है।

दूसरी ओर, जेल के अंदर हनीप्रीत अकेले रहना पसंद करती है। अब वह भजन कीर्तन भी नहीं करती। शुरू में उसे जेल का खाना अच्छा नहीं लगता था, लेकिन अब वह इसे आराम से खा लेती है। कई बार उसका चेकअप भी किया जाता है। वह किसी से ज्यादा बात भी नहीं करती है। क्योंकि हनीप्रीत अभी विचाराधीन कैद है तो अपने ही कपड़े पहनती है।

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X