जिम करने वालों को ट्विंकल की सलाह- प्लीज, ये भी खाते रहिए

अक्षय कुमार ने अपने फेसबुक वॉल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना के अलग-अलग जगह अलग-अलग मुद्दों पर की गई बातों को दिखाया गया है. ट्विंकल अपने शानदार सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं और इस वीडियो में इसी का उदाहरण है.

ट्विंकल ने जिम करने वालों को सलाह देते हुए कहा कि प्लीज कार्बोहाइड्रेट खाइए. ये दिमाग के लिए सही होता है. अगर आपको साइज जीरो बनना है तो लो-प्रोटीन डाइट खाइए, लेकिन दिमाग को भी खाने की जरूरत होती है इसलिए प्लीज आलू, दाल, ब्रेड… ये सब खाइए.

उन्होंने अपने बेटे आरव की शैतानियों के बारे में बताते हुए कहा कि मैं नहीं चाहती वो मेरी कोई फिल्म देखे क्योंकि मेरी फिल्म जान में एक सीन था, जिसमें मैं हीरो की चेस्ट पर किस करती हूं. वो उस सीन को रिप्ले करता रहता है. इतना ही नहीं उसने मेरे जन्मदिन पर उसका कोलाज भी बना कर दे दिया था.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अगर हम चाहते हैं कि आने वाली जेनरेशन की लड़कियों को हमसे अच्छी लाइफ मिले तो इसके लिए हमें अपने बेटों को अच्छी शिक्षा देनी होगी.

पुरुष को अगर 7 mm का किडनी स्टोन निकालना होता है तो उसकी जान जाने लगती है. हम औरतें 7 पाउंड के बच्चे को पैदा कर देते हैं. वो हम पर कैसे शर्म कर सकते हैं.

हमारे देश में सैनेटरी पैड्स पर 12% टैक्स लगता है, लेकिन झाड़ू पर कोई टैक्स नहीं है. शायद अपने शरीर से ज्यादा अपने घर को साफ रखना जरूरी है.

मैं बचपन से ही ऐसी हूं. लोग मुझे अजीब कहते थे. अपनी कही गई बातों से मैं बहुत बार मुश्किल में पड़ी हूं, लेकिन अब यही सब बोलने के मुझे पैसे मिलते हैं

loading...

Author: Web_Wing

Share This Post On
X