जदयू विधायक दल की बैठक के बाद कोविंद के पक्ष में लामबंद हुए पार्टी के विधायक

पटना. जदयू विधायक दल की बैठक के बाद रामनााथ कोविंद के पक्ष में पार्टी के विधायक लामबंद हो गए हैं. वे राष्ट्रपति के चुनाव में आज एनडीए के प्रत्याशी रामनाथ कोविंद के पक्ष में मतदान करेंगे.

 

 



हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!




रविवार को मुख्यमंत्री के सरकारी आवास बैठक हुई. शाम को करीब डेढ़ घंटे चली इस बैठक में मौजूदा राजनीतिक स्थिति पर चर्चा हुई. इसके साथ ही 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में वोटिंग को लेकर भी सभी विधायक लामबंद हुए. जदयू की इस हाइप्रोफाइल बैठक में सभी 71 विधायक मौजूद थे.

 

 

राष्ट्रपति चुनाव की वोटिंग आज, बिहार विधानसभा में 10 बजे से पड़ेंगे वोट

 

 

बैठक के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह और महासचिव श्याम रजक ने बताया कि इस बैठक में सिर्फ राष्ट्रपति चुनाव को लेकर ही चर्चा हुई है. इसके अलावा अन्य किसी मुद्दे पर कोई चर्चा नहीं हुई है. साथ ही श्याम रजक ने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में जदयू किसी तरह का कोई समझौता नहीं करेगा. जदयू अपने स्टैंड पर पहले की तरह ही कायम है. जहां तक उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव के इस्तीफा देने से जुड़ा मामला है, तो इस पर राजद को निर्णय लेना है. जदयू पहले ही अपनी स्थिति स्पष्ट कर चुका है.

 

 

विधायकों ने दिया तीखा बयान

राजद को ही इस्तीफा के मामले में अंतिम निर्णय करना है. इससे पहले यह कयास लगाये जा रहे थे कि इस बैठक में नीतीश कुमार तेजस्वी यादव पर कोई कड़ा फैसला ले सकते हैं. वहीं बैठक शुरू होने के पहले जदयू विधायक कविता सिंह ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर तेजस्वी यादव इस्तीफा दे देंगे तो महागठबंधन के लिए अच्छा होगा. जबकि पार्टी के एक अन्य विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा कि तेजस्वी यादव को इस्तीफा दे देना चाहिए.

loading...

Author: Desk

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X