घर से निकलते ही कुछ दूर चलते ही अर्शी को याद आयीं शिल्पा

बिग बॉस सीजन 11 का अंत होते के साथ ही इस सीजन के कंटेस्टेंट्स घर से बाहर आए और सारे गिले शिकवे मिटा कर एक दूसरे के गए लग गए। इस बीच कई तस्वीरें आई जहां बिग बॉस सीजन में खास दोस्त बने कंटेस्टेंट्स एक दूसरे के साथ पार्टी करते नजर आए। घर के अंदर आकाश अर्शी खान और सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे में काफी अच्छी दोस्ती थी। इतना ही नहीं आकाश और अर्शी शिल्पा को शो में मां का दर्जा भी दे चुके थे। वहीं शो के बीच में अर्शी और विकास की शिल्पा से जबरदस्त लड़ाई भी हुई।

अर्शी खान

बिग बॉस 11 विनर शिल्पा को घर में कहते सुना गया था कि वह बाहर आते ही किसी भी कंटेस्टेंट से मिलना नहीं चाहेंगी। वहीं शिल्पा ने साफ कहा था कि वह हिना खान से भी दोबारा कभी नहीं मिलेंगी। बिग बॉस खत्म होने के बाद अर्शी खान ने सभी कंटेस्टेंट्स के लिए पार्टी का आयोजन किया था। उसमें उन्होंने शिल्पा को भी बुलाया था। लेकिन शिल्पा पार्टी में नहीं आईं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वहीं अर्शी बताती हैं कि उन्होंने शिल्पा को मैसेज भी किया था कि वह उनसे मिलें लेकिन शिल्पा ने उनके मैसेज का भी जवाब नहीं दिया था। अब इसके चलते अर्शी ने ट्विटर पर एक पोस्ट डाला है। एक पोस्ट में अर्शी शायरी लिखती हैं। उनका पोस्ट देख कर लगता है जैसे वह यह ट्वीट शिल्पा शिंदे के लिए कर रही हैं। अर्शी लिखती हैं, ‘रिश्ते बनाना तुमने सिखाया, और तुम ही भूल गई, वो किताबों में दर्ज था ही नहीं..जो सबक पढ़ाया जमाने ने।’

इसके बाद अर्शी एक और ट्वीट, ‘हर रिश्ते में फर्ज होता है, जब कुछ किया जाए तो अपने पहचान वाले को बुलाया जाए। और जब वो आए तो अच्छे से इस्तकबाल किया जाए। बुलाना मेरा फर्ज, आना उनका फर्ज। क्योंकि जमीर नहीं हिलते यहां, जमीन हिल जाती है।’अब अर्शी के ये ट्वीट्स देखने केबाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि अर्शी शिल्पा को बहुत मिस कर रही हैं। लेकिन शिल्पा बिग बॉस 11 के किसी भी कंटेस्टेंट से मिलने के मूड में नहीं है।

बिग बॉस हारने के बाद इस अवॉर्ड ने हिना के चेहरे पर लाई मुस्कान 

ये भी देखें:

loading...

Author: Heena

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X