गोरखपुर में डूबने से चार छात्रों समेत पांच की मौत

गोरखपुर: उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जनपद के चिलुआताल और गोला क्षेत्र में ताल-पोखरी में एक युवक व अधेड़ की डूब जाने से मौत हो गयी। वहीं बस्ती जनपद में साथियों के साथ नदी में नहाने गये छात्रों में से दो छात्र नदी की तेज धारा में डूब गये। इसी तरह के एक अन्य हादसे में कुशीनगर जिले में एक किशोर नारायणी नदी के किनारे खड़ा था अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नदी के मुख्य धारा में चला गया।

इलाहाबाद में फावड़े से काटकर साधु की हत्या

बताया जा रहा है कि दौलतपुर गांव के कोईरी टोला निवासी पारसनाथ मौर्य का पुत्र नितिन (18) रविवार की सुबह अपने चार-पांच मित्रों के साथ गांव के बगल में स्थित ताल में छामूस्थान के बगल में नहाने गया था। नहाने के दौरान नितिन गहरे पानी में चला गया हालांकि उसके साथियों ने बचाने की कोशिश की लेकिन वे असफल रहे। दर्जनों ग्रामीण पानी में कूद कर युवक की तलाश शुरू कर दी। घंटों तलाश के बाद शव को ग्रामीणों ने बाहर निकाला और पुलिस उसको लेकर मेडिकल कालेज पहुंची, जहां उसको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वहीं, गोला थाना क्षेत्र के बर्राह गांव निवासी चंद्रशेखर (45) पुत्र स्व. रामाश्रय रविवार की सुबह अपने दरवाजे के सामने स्थित पोखरी में डूब गया जिससे उसकी मौत हो गयी। मृतक की पत्नी सुगिया देवी का कहना है कि उसका पति रोपनी करके लौटा था। भोजन करने के पहले वह घर के सामने पोखरी के पास हाथ-पैर धोने के दौरान पैर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चला गया। बस्ती कार्यालय के अनुसार साथियों के साथ नदी में नहाने गये छात्रों में से दो छात्र नदी की तेज धारा में डूब गये।

गोरखपुर

बारहवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्र टेस्ट देने के बाद करीब दर्जन भर साथी कुआनों नदी में नहाने के लिए चले गये। नहाते समय दो छात्र जामडीह निवासी अनिमेश उर्फ निखिल तिवारी (16) पुत्र उदयभान तिवारी व प्रियांशु श्रीवास्तव (16) पुत्र गुड्डू श्रीवास्तव निवासी बेलवाडाड़ी नदी में डूब गये।

इसके अलावा ग्राम सभा बिरवट कोन्हवलिया के शुक्ल टोला निवासी दुग्रेश गुप्ता (17) पुत्र बैद्यनाथ गुप्ता नारायणी नदी के किनारे किसी काम से खड़ा था अचानक उसका पैर फिसल गया और वह नदी के मुख्य धारा में चला गया।

loading...

Author: Vineet Verma

Share This Post On
X