गैंगस्टर की श्रद्धांजलि सभा में भड़काऊ भाषण के मामले में महिला समेत दो जने गिरफ्तार

जयपुर| प्रदेश के गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के पैतृक गांव में चार दिन पहले आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा के दौरान भड़काऊ भाषण देने और वहां शामिल लोगों को हिंसा के लिए भड़काने के मामले में पु​लिस ने दिल्ली निवासी महिला समेत दो जनों को गिरफ्तार कर लिया है।

आईजी मालिनी अग्रवाल के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी महिपाल सिंह मकराना गोविन्द नगर, खातीपुरा रोड, झोटवाड़ा जयपुर है। इसके अलावा गिरफ्तार सीमा राघव दिल्ली की रहने वाली है।

श्रद्धांजलि सभा


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


 

भड़काउ भाषण देने वाली सीमा ने भी काफी लोगों के नाम बताये

घटना के दौरान की गई फोटोग्राफी, विडियोग्राफी, ड्रॉन फोटोग्राफी तथा वाहनों के आधार पर और आरोपियों की पहचान की जा रही है। साथ ही, भड़काउ भाषण देने वाली सीमा ने भी काफी लोगों के नाम बताये हैं। जिन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जाने की संभावना है।

आईजी मालिनी अग्रवाल ने बताया कि नागौर के गांव सांवराद में आनन्दपाल सिंह एनकाउंटर मामले में 12 जुलाई को राजपूत व रावणा राजपूत समाज द्वारा आक्रोश रैली,श्रद्धांजलि सभा, हुंकार रैली  में लोगों को उपद्रव करने, जगह—जगह आगजनी, पथराव तथा रास्ता जाम करने व उपद्रवियों द्वारा रेल्वे ट्रेक को आग लगाने, उपद्रवियों द्वारा पुलिसकर्मियों के साथ गम्भीर मारपीट करने तथा उपद्रवियों द्वारा पुलिस जाप्ता से हथियार छीनकर ले जाने के मामले में नागौर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

आईजी मालिनी अग्रवाल के निर्देशन में नागौर एसपी परिस देशमुख द्वारा लगातार कैम्प कर लाडनूं पुलिस थाना द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष टीम गठित की गई।

जिसके तहत रविवार को अनुसंधान अधिकारी अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, टोंक अवनीश कुमार के नेतृत्व में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

loading...

Author: Gupta

Share This Post On
X