गुजरात दौरे पर राहुल, हार्दिक ने किया स्वागत, द्वारकाधीश मंदिर में पूजा

सोमवार को तीन दिवसीय गुजरात दौरे पर राहुल गांधी पहुंचे. द्वारका पहुंचे राहुल ने द्वारकाधीश मंदिर में पूजा अर्चना की. जीएसटी, नोटबंदी और बेरोजगारी के मुद्दे पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस जो वादें करती है, उसे निभाती जरूर है.

बीएचयू में छात्रों के साथ देने पहुंचे राज बब्बर समेत अन्य कांग्रेसी नेता को पुलिस ने रोका

राहुल गांधी ने कहा, ‘मोदी जी ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था. बताइए अब तक कितने लोगों को नौकरी मिली. आज देश में रोजगार नहीं. युवा नौकरी की तलाश में भटक रहा है.’ इसके साथ ही उन्होंने कहा, ‘जीएसटी से छोटे दुकानदारों की मुसीबतें बढ़ी हैं. बस 4 से 5 बड़ी कंपनियों को फायदा हुआ.’


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राहुल रोड शो भी करेंगे. उनका गुजरात दौरा तीन दिन का है. राहुल के गुजरात आने पर पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भी ट्वीट कर उनका स्वागत किया.

पार्टी के चुनाव प्रचार के तहत वह सड़क मार्ग से सौराष्ट्र क्षेत्र का दौरा करेंगे. इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी रोड शो, जनसंवाद और किसानों से मुलाकात करेंगे. पार्टी नेता के अनुसार, पार्टी उपाध्यक्ष जामनगर जाएंगे, जहां रात्रि विश्राम के बाद 26 सितंबर को राहुल धरोल और टंकारा से होते हुए राजकोट पहुंचेंगे. राजकोट में वह व्यवसायियों और उद्योगपतियों से बातचीत करेंगे.

दौरे के आखिरी दिन राहुल गांधी चोटिला, जसदान, वीरपुर, जेतपुर और अन्य शहरों का दौरा करेंगे और फिर खोडलधाम में अपना प्रचार अभियान समाप्त करेंगे. पार्टी सूत्रों ने बताया कि सौराष्ट्र दौरे के बाद वह उत्तर, मध्य और दक्षिण गुजरात में पार्टी के लिए चुनाव प्रचार करेंगे, जिसके लिए तारीखों का ऐलान बाद में किया जाएगा. गुजरात में इस वर्ष के अंत तक विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

भाजपा विधायक के प्रतिनिध और बेट के खिलाफ छेड़खानी का मुकदमा दर्ज

4 सितंबर को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने इस साल होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए बिगुल फूंका था. राहुल गांधी ने कहा था कि जो कार्यकर्ता भाजपा से और आरएसएस से लड़ते हैं पार्टी उन्हें टिकट देगी.

यह भी देखें 

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X