को-स्टार को किस करते वक्त राखी को आई मीका की याद, पी गईं शराब

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्हें ऑन-स्क्रीन किस करने में दिक्कत आ रही थी. राखी सावंत अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें वह लीड रोल में नजर आने वाली हैं. शूटिंग के समय का अनुभव बताते हुए उन्होंने कहा कि किस सीन करते वक्त मैं असहज हो गई थी और मुझे मीका सिंह की याद आ गई थी.

राखी सावंत

राखी को किसिंग सीन करते समय बहुत से रीटेक्स लेने पड़े थे. उन्होंने बताया कि किस सीन करते वक्त मुझे बार-बार मीका की याद आ जा रही थी. वह घटना मेरे दिमाग में हमेशा आ रही थी. मैं डर गई थी. ऐसा लग रहा था कोई मुझे मजबूर कर रहा है. मेरा फायदा उठा रहा है. मुझे ऐसा लग ही नहीं रहा था कि मैं कैमरे के सामने एक्टिंग कर रही थी. मुझे लग रहा था वही सब मेरे साथ फिर से हो रहा है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


राखी सावंत

अपने पहले किसिंग सीन के बारे में बात करते हुए राखी ने कहा- इस सीन की शूटिंग करते वक्त मैं टेंशन में थी. मैंने ये पहले नहीं किया था. मैं असहज थी. मुझे ब्लैक लेबल की आधी बोतल पीनी पड़ी थी. फिल्म में ड्रग एडिक्ट का किरदार निभा रहीं राखी ने कहा कि उन्हें पता ही नहीं था कि फिल्म में किसिंग सीन भी है. यह कैरेक्टर की डिमांड थी.

राखी सावंत

जब मैंने यह सीन करने से मना कर दिया तो उन्होंने कहा कि हम आपको सीखा देंगे. आपको बता दें कि 2007 में मीका ने अपने जन्मदिन पर राखी के साथ जबरदस्ती लिपलॅाक कर डाला. उनका ये किस उन्हें इतना भारी पड़ा कि बात पुलिस तक पहुंच गई थी.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X