कृति सेनन की बहन की बॉलीवुड में होगी एंट्री, इस एक्टर के साथ फरमायेंगी इश्क    

एक्ट्रेस कृति सेनन ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेर दिया है. कृति ने कई सारी हिट फिल्में दी हैं. जल्द ही कृति की बहन नूपुर भी बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं. नूपुर हॉलीवुड फिल्म ‘फॉल्ट इन आवर स्टार’ के रीमेक में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ दिखाई देंगी.

कृति सेनन

‘फॉल्ट इन आवर स्टार’ के रीमेक से मुकेश छाबरा बॉलीवुड में पहली फिल्म निर्देशित करने जा रहे हैं.  लीडिंग डेली को उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. फिल्म में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को पहले से ही कास्ट कर लिया है. साथ ही फिल्म की कहानी पर काम चल रहा है. फिल्म में अभिनेत्री की कास्टिंग के लिए भी खोज जारी है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कृति सेनन

खबर है कि एक्टर सुशांत ने फिल्म में हीरोइन की भूमिका के लिए गर्लफ्रेंड कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन का नाम सुझाया है. इस हॉलीवुड फिल्म से वह अपने करियर का आगाज कर सकती हैं. हाल में  कृति ने भी नूपुर के बॉलीवुड में काम करने की इच्छा के बारे में बताया था.

जानिए क्या हुआ जब आयुष्मान और कृति बन गए ‘बिन बुलाये मेहमान’

इंटरव्यू के दौरान अपनी बहन के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि नुपुर अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाना चाहती हैं. उन्हें खुशी है कि उनकी बहन अपने तरीके से काम करना चाहती है और अपने सफर को आगे बढ़ाना चाहती है. आगे अपना उदाहरण देते हुए कृति ने कहा कि कुछ साल पीछे मुड़ कर अगर देखें तो उन्होंने भी ऐसा ही किया था.

आगे उन्होंने कहा कि नूपुर फिलहाल अपने आप को एक्सप्लोर करने की कोशिश कर रही हैं. अपनी तरफ से मैंने उनपर कोई प्रेशर नही डाला और उनको सलाह दी है कि वह अपने दिल की सुने और जो उन्हें बेहतर लगता है वो करें.

कृति सेनन

सुशांत और कृति एक दूसरे में काफी मशगूल हैं. नए साल के मौके पर उन्हें एक साथ छुट्टियां मनाते देखा गया था. समय के साथ-साथ दोनो की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. काम को लेकर बात करें तो सुशांत के पास ढेरो फिल्में हैं. इस समय वो भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म ‘चंबल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं दूसरी तरफ फिल्म ‘केदारनाथ’ में भी वो काम करने को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की शूटिंग भी जारी है.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X