कुलभूषण जाधव पर सुनवाई आज, भारत लाने की तैयारी पूरी

कुलभूषण जाधव को लेकर खबर है कि इंटरनेश्‍नल कोर्ट ऑफ जस्टिस (आईसीजे) बुधवार से सुनवाई शुरु करेगा। माना जा रहा है कि जाधव को भारत वापस लाने में कामयाब रहेगा। जाधव पर जासूसी का झूठा आरोप लगाकर पाकिस्‍तान ने फांसी की सजा सुनाई थी। जिसका विरोध करते हुए भारत ने आईसीजे में अपील की थी और जाधव की फांसी पर रोक लगा दी गई।आईसीजे ने कहा था, इस प्रकरण पर सुनवाई 18 मई तक पूरी होने से पहले पाकिस्‍तान जाधव को फांसी नहीं देगा।

बड़ा ऐलान: मरे हुए ‘कुलभूषण’ को पाकिस्तान ले जाएगा इंटरनेशनल कोर्ट

कुलभूषण जाधव


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


हम होंगे कामयाब

बीजेपी नेता एस प्रकाश ने कहा, भारत सरकार कुलभूषण को वापस लाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। हम जरूर इस मामले में कामयाब होंगे। कुलभूषण पर पाकिस्‍तान ने जो झूठे आरोप लगाए हैं, उसे आईसीजे में गलत साबित करने करने की पुरजोर कोशिश रहेगी।

पाकिस्तान झुकने को तैयार, 5 महीने बाद कुलभूषण जाधव लौटेंगे भारत!

बताते चलें‍ कि कुलभूषण जाधव को  पाकिस्‍तान की आर्मी कोर्ट ने जासूसी के आरोप में दोषी ठहराते हुए फांसी की सजा सुनाई। भारत ने जब इसका विरोध जताया तो पाकिस्‍तान अपनी झूठी बातों पर अड़ गया। जबकि हकीकत यह है कि जाधव को निर्दोष साबित करने का मौका पाकिस्‍तान की आर्मी कोर्ट ने नहीं दिया और न ही कोई सुनवाई ही हुई।

सिर्फ कुलभूषण नहीं, अब तो डॉक्टर उज़मा को भी लाना होगा हिन्दुस्तान

बीजेपी नेता प्रकाश ने उम्‍मीद जताई है कि आईसीजे में होने वाली सुनवाई में भारत मजबूती से अपना पक्ष रखेगा और जाधव को भारत वापस लाया जाएगा। कुलभूषण निर्दोष है और उसको हर हाल में न्‍याय मिलकर रहेगा। हालांकि, मामला कोर्ट में है इसलिए इस विषय पर अधिक बात करना अभी ठीक नहीं है।

loading...

Author: Shubhendhu Shukla

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X
loading...