किंग्‍स इलवेन पंजाब में एक बार फिर इस क्रिकेटर की हुई वापसी, प्रीति ने ट्विटर पर जताई खुशी

इंडियन प्रीमियर लीग 11(आईपीएल) के लिए शुक्रवार को खिलाड़ियों की बोली लगाई गई. दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह पिछले आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेले थे, लेकिन सबसे पहला सीजन उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेला था.

आईपीएल

इस साल आईपीएल की नीलामी में युवराज का बेस प्राइस दो करोड़ रुपए रखा गय था. युवराज की पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके लिए राइट टू मैच का इस्तेमाल नहीं किया और किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम के लिए खरीद लिया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आईपीएल

युवराज को अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल कर इसकी मालकिन और फिल्म अदाकारा प्रीति जिंटा काफी खुश हैं. अपनी इस खुशी को प्रीति जिंटा ने ट्विटर पर शेयर किया.

प्रीति ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी और युवराज की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया “येस, घर में युवराज की वापसी और मैं खुश नहीं हो सकती.” युवराज फिर से किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा बन चुके हैं, जिससे उनके फैन्स काफी खुशी हैं. फैन्स को इतनी खुशी है कि उन्होंने प्रीति से युवराज को फिर से टीम का कप्तान बनाने की सिफारिश कर डाली.

प्रीति के ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा “कप्तान आया रे.” एक ने लिखा “शेर अपनी गुफा में, बधाई हो किंग्स इलेवन पंजाब.” एक ने लिखा “युवराज को कैप्टनशिप भी दो.” एक ने लिखा “युवराज सिंह को पंजाब का कप्तान बनाओ.” एक ने लिखा “आपने युवराज को बेस प्राइस पर खरीदा है. आप बहुत खुशनसीब हो, युवराज सिंह एक सच्चे आदर्श हैं.

महान को किंग्स इलेवन पंजाब की कप्तानी देकर सम्मान दो.” आपको बता दें कि युवराज के अलावा किंग्स इलेवन पंजाब ने अपने खेमे में भारतीय गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को भी शामिल किया है. किंग्स इलेवन पंजाब ने आर. अश्विन को 7.6 करोड़ रुपए में खरीदा. आर. अश्विन इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेले थे.

ये भी देखें:

loading...

Author: Gargi Tripathi

Share This Post On
X