कासगंज हिंसा: विनय कटियार ने दिया विवादित बयान, कहा- पाक समर्थकों ने की चंदन की हत्या

बीजेपी सांसद विनय कटियार ने उत्तर प्रदेश के कासंगज में गणतंत्र दिवस पर हुई हिंसा को लेकर विवादित बयान दिया है. कटियार के मुताबिक, कांसगज में हिंसा फैलाने के पीछे पाकिस्तान के समर्थकों का हाथ था. कटियार ने कहा कि चंदन की हत्या पाकिस्तान के समर्थकों ने ही की.

विवादित बयान

मंगलवार को विनय कटियार ने कहा, “कासगंज हिंसा बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. जिले में इसके पहले कभी सांप्रदायिक तनाव नहीं हुआ था. सभी समुदाय के लोग आपसी सद्भाव के साथ रहते थे. 26 जनवरी को पाकिस्तान का समर्थन करने वाले कुछ उपद्रवियों ने तिंरगा का अपमान करने की कोशिश की. जिसके बाद माहौल बिगड़ा.”


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


बीजेपी के राज्यसभा सांसद विनय कटियार ने कहा, “कासगंज में पाकिस्तान परस्त लोग आ गए हैं, जो राष्ट्रीय ध्वज को स्वीकार नहीं कर रहे हैं. वे ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगा रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

“विनय कटियार ने कासगंज मामले में योगी सरकार की कार्रवाई की तारीफ की. उन्होंने कहा, ‘सरकार कड़े कदम उठा रही है. अभी और कड़े कदम उठाने की जरूरत है. सरकार ने एसआईटी का गठन कर दिया. कोई अपराधी बच नहीं पाएगा.’

उधर, साध्वी निरंजन ज्योति ने भी कासगंज मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा, “यह घटना बताती है कि राष्ट्रविरोधी तत्व तिरंगा यात्रा को बर्दाश्त नहीं कर सकते.

कासगंज हिंसा: शूटर वसीम के सिर पर था समाजवादी नेताओं का हाथ, एलबम के ज़रिये पुलिस कर रही तलाश

यूपी सरकार कड़े ऐक्शन ले रही है. ऐसी घटनाओं को सहन नहीं किया जा सकता. इस मुद्दे का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए.”

loading...

Author: Akash Trivedi

Share This Post On

Submit a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

X